Begin typing your search above and press return to search.

Hockey India Academy Championship: राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी हॉकी इंडिया अकादमी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में

Hockey India Academy Championship: राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी हॉकी इंडिया अकादमी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में
X
By Kapil markam

Hockey India Academy Championship: New Delhi: राउंडग्लास पंजाब हॉकी अकादमी (आरजीपीएचए) ने ग्रुप विजेता के रूप में पहली हॉकी इंडिया जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 (जोन ए) के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है जो यहां मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही है।

अपने अंतिम ग्रुप गेम में, आरजीपीएचए ने मार्कंडेश्वर हॉकी अकादमी को 8-2 से हराकर 100% रिकॉर्ड के साथ नॉकआउट के लिए क्वालीफाई किया।

विजेताओं के लिए जपनीत सिंह ने हैट्रिक बनाई जबकि गुरसेवक सिंह ने दो गोल दागने में सफल रहे आरजीपीएचए के लिए ओम रजनेश सैनी, प्रिंस कुमार और जोबन सिंह ने स्कोरिंग पूरी की। मार्कंडेश्वर हॉकी अकादमी के लिए जतिन और साहिल ने सांत्वना गोल किए।

आरजीपीएचए ने पहले मैच में करीबी मुकाबले में नामधारी इलेवन को 4-3 से हराया, दूसरे मैच में चीमा हॉकी अकादमी को 16-0 से हराया और तीसरे मैच में राजा करण हॉकी अकादमी को 13-0 से हराया और आज का मैच जीतकर पूल बी में अजेय रहकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

आरजीपीएचए अपना सेमीफाइनल शनिवार 9 दिसंबर को खेलेगा।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story