Begin typing your search above and press return to search.

Hardik Pandya News: अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या, द.अफ्रीका जाने पर भी संशय

Hardik Pandya News:भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप लीग मैच के दौरान दाहिने टखने में लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Hardik Pandya News: अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या, द.अफ्रीका जाने पर भी संशय
X
By Npg

Hardik Pandya News: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या विश्व कप लीग मैच के दौरान दाहिने टखने में लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में एनसीए में मौजूद हार्दिक पांड्या को ठीक होने में दो महीनों का समय लग सकता है। हालांकि, मेडिकल टीम ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि हार्दिक को सर्जरी की जरूरत है या नहीं।

"दो हफ्ते पहले हार्दिक को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए कहा गया था। जहां स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच उन्हें धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाने की सलाह दे रहे थे। सपोर्ट स्टाफ नहीं चाहता था कि वह अपने टखने पर ज्यादा दबाव डालें। लेकिन पांड्या ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने जो पहली तीन गेंदें फेंकी उनमें उन्हें कोई परेशानी हुई।"मगर, उन्होंने अगली गेंद के लिए अपनी गेंदबाजी की तीव्रता बढ़ाने का फैसला किया। चौथी गेंद के दौरान उनके पैर में थोड़ा दर्द महसूस हुआ।''

हार्दिक पांड्या ने सहयोगी स्टाफ को अपने दाहिने टखने में महसूस हो रहे दर्द के बारे में बताया। एनसीए की मेडिकल टीम ने एक और दौर की स्कैनिंग करने का फैसला किया।

टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट के तौर पर प्रसिद्ध तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को मंजूरी दे दी थी। लंबी चोट के बाद वापसी करने वाले 27 साल के कृष्णा ने भारत के लिए 17 वनडे मैच खेले और 29 विकेट लिए।

Next Story