Begin typing your search above and press return to search.

Hardik Pandya Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या-नताशा का हुआ तलाक,इंस्टा पोस्ट में किया अलग होने का ऐलान, जानिए वजह...

Hardik Pandya Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या-नताशा का हुआ तलाक,इंस्टा पोस्ट में किया अलग होने का ऐलान, जानिए वजह...

Hardik Pandya Natasa Divorce: हार्दिक पांड्या-नताशा का हुआ तलाक,इंस्टा पोस्ट में किया अलग होने का ऐलान, जानिए वजह...
X
By Gopal Rao

Hardik Pandya Natasa Divorce: नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की राहें अलग हो गई हैं. हार्दिक और नताशा ने गुरुवार 18 जुलाई को तलाक की घोषणा की. पिछले कई महीनों से दोनों के रिश्ते में दरार की अटकलें लग रही थी. जो अब सच साबित हुईं. हार्दिक नताशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे से अलग होने की जानकारी दी. दोनों की चार साल पहले शादी हुई थी. हार्दिक और नताशा का एक बेटा है. जिसका नाम अगस्त्य है.

जानकारी के मुताबिक, पोस्ट शेयर कर हार्दिक और नताशा ने लिखा- चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.. हमने अपनी पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े.हार्दिक ने साथ ही बताया कि बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा. उन्होंने लिखा- हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा. हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे. हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें करेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे.

बता दें, मंगलवार को नताशा सर्बिया में अपने पेरेंट्स के घर निकल गई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट कर इसकी जानकारी भी दी थी. नताशा इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. नताशा के साथ बेटे अगस्त्य भी दिखे थे. स्टोरी पोस्ट कर नताशा ने लिखा था- ये साल का वो वक्त है. नताशा के इस कदम ने यूजर्स को भरोसा दिला दिया था कि कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. लंबे समय से चल रहे कयासों पर आखिरकार हार्दिक ने चुप्पी तोड़ी और तलाक कन्फर्म कर दिया है.

मालूम हो, नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं. 2012 में वो भारत आ गई थीं, उन्होंने प्रकाश झा की सत्यग्रह फिल्म में आइटम सॉन्ग कर डेब्यू किया था. इसके बाद वो बिग बॉस 8 और नच बलिए जैसे रिएलिटी शोज का भी हिस्सा रही थीं.

नताशा और हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को इंटीमेट सेरेमनी में सगाई की थी. इसके बाद कोविड काल के दौरान 31 मई 2020 को शादी रचा ली थी. 30 जुलाई 2020 को कपल के बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ. नताशा और हार्दिक ने दूसरी बार 14 फरवरी 2023 को ग्रैंड वेडिंग की थी.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story