Begin typing your search above and press return to search.

एशिया कप श्रीलंका ने अपने नाम किया ,लेकिन इंडिया टीम से कहां हुई चूक अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान अफगान असगर ने समझाया

एशिया कप श्रीलंका ने अपने नाम किया ,लेकिन इंडिया टीम से कहां हुई चूक अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान अफगान असगर ने समझाया
X
By NPG News

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 जब शुरू हुआ, तब टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम फाइनल तक का सफर भी तय नहीं कर पाई। एशिया कप श्रीलंका ने अपने नाम किया, लेकिन टीम इंडिया से कहां चूक हुई इस पर अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान अफगान असगर ने बताया है।

बातचीत के दौरान अफगान असगर से जब एशिया कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन के बारे में पूछा गया ,तो उन्होंने जवाब में खा ,हां अगर पेपर देखे तो टीम इंडिया सबसे मजबूत टीम थी ,टीम इंडिया में जिस तरह का बैलेंस था वह शानदार था।लेकिन सायद उन्होंने चीजों को हलके में लिया ,लेकिन सुपर -4 में उनकी हार का सबसे बड़ा कारण रविंद्र जडेजा की इंजरी थी इससे टीम इंडिया की बैलेंस पर असर पड़ा। रविंद्र जडेजा सुपर -4 से पहले चोटिल हो गए थे ,जिसके लिए उन्हें सर्जरी तक करनी पड़ी है ,और वह अब वह T20 वर्ड कप टीम का भी हिस्सा नहीं रहे।

असगर से जब पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया कहां तक जाती नजर आ रही है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'टीम इंडिया को अपने खिलाड़ियों और स्क्वॉड को सपोर्ट करना चाहिए। ऐसा नहीं है कि वह बेकार टीम है बस वह एशिया कप में बढ़िया नहीं कर पाए। गेम में ऐसा होता रहता है। वर्ल्ड कप आ रहा है और टीम इंडिया इसकी प्रबल दावेदार भी है।'

Next Story