Begin typing your search above and press return to search.

England Test Match News : यशस्वी के पास क्लास है, सरफराज को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा : मदन लाल

England Test Match News : भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता मदन लाल ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मैच जिताऊ प्रदर्शन के बाद यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान की प्रशंसा की।यशस्वी ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा नाबाद दोहरा शतक बनाया,

England Test Match News : यशस्वी के पास क्लास है, सरफराज को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा : मदन लाल
X
By yogeshwari varma

England Test Match News : 19 फरवरी । भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता मदन लाल ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मैच जिताऊ प्रदर्शन के बाद यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान की प्रशंसा की।यशस्वी ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा नाबाद दोहरा शतक बनाया, जबकि सरफराज ने अपने पहले मैच में पहली और दूसरी पारी में अर्द्धशतक जड़ा।मदन लाल ने आईएएनएस से विशेष बातचीत में कहा, "यह युवा पीढ़ी काफी अच्छी है। उनके पास प्रथम श्रेणी और आईपीएल खेलने का काफी अनुभव है। वे गेंद को हिट करने से नहीं डरते हैं। अगर आप उनकी बल्लेबाजी शैली को देखें तो वे बहुत अधिक सकारात्मक हैं।

जिस तरह वे शॉट्स खेलते हैं, उससे पता चलता है कि उनमें बहुत आत्मविश्वास है और यह तभी आ सकता है जब आप बहुत अधिक क्रिकेट खेलें। यही कारण है कि वे चैंपियन हैं। अगली पीढ़ी भारत के लिए तैयार हो रही है।"उन्होंने आगे कहा, "लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद यशस्वी के पास क्लास है और सरफराज को उसी तरह से प्रदर्शन करते रहने की जरूरत है, क्योंकि उनका सफर अभी शुरू हुआ है।"यह पूछे जाने पर कि क्या केएल राहुल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के वापस आने पर चयनकर्ताओं के लिए टीम का प्रबंधन करना मुश्किल होगा?पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, "मुझे लगता है, यह एक अच्छा संकेत है, जैसे आप केएल, विराट और श्रेयस के बारे में बात करते हैं। उन्होंने बहुत बेहतर प्रदर्शन किया है और ये इन नए खिलाड़ियों की शुरुआत है।"स्थापित खिलाड़ियों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने देश के लिए बहुत सारे मैच जीते हैं। यह अच्छी बात है कि हमारे पास प्रतिभा का एक अच्छा पूल है।"

Next Story