Begin typing your search above and press return to search.

Dubai News : टी20 विश्व कप में जगह बनाना चाहते हैं शेरफेन रदरफोर्ड

Dubai News : टी20 विश्व कप में जगह बनाना चाहते हैं शेरफेन रदरफोर्ड
X
By yogeshwari varma

Dubai 10 जनवरी । वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड ने कहा कि उनका लक्ष्य आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुने जाने की दिशा में काम करना है, जो 1-29 जून तक कैरेबियन और यूएसए में खेला जाएगा। वह पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए सफेद गेंद वाली टीम का भी हिस्सा थे।

रदरफोर्ड ने कहा, "मैं इसे अपने दिमाग में रखकर सोता हूं, यह हर दिन मेरे दिमाग में दोहराता रहता है। यह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक है। इस पर काम प्रगति पर है, लेकिन टी20 विश्व कप के बारे में अच्छी बात यह है कि यह कुछ महीनों में खेला जा रहा है और मुझे आगे काफी क्रिकेट खेलनी है। मुझे आगे बहुत क्रिकेट खेलना है जिसमें आईएलटी20, पाकिस्तान सुपर लीग और इंडियन प्रीमियर लीग शामिल है।''

"मुझे लगता है कि क्रिकेट खेलने से मुझे टीम में जगह बनाने और प्रदर्शन करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना अच्छा है, यह कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहता था।"

वाइपर वॉयस पॉडकास्ट पर रदरफोर्ड ने कहा, ''मैं और अधिक खेलने और अपने करियर को आगे बढ़ाने और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी लंबे समय तक खेलने के लिए उत्सुक हूं।''

आईएलटी20 2024 सीजन 19 जनवरी से शुरू हो रहा है और डेजर्ट वाइपर का पहला मैच 21 जनवरी को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अबू धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ है।

Next Story