Begin typing your search above and press return to search.

धोनी के गंभीर चेहरे के पीछे है उनका शरारती व्यक्तित्व, पूर्व भारतीय कप्तान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं

सफल कप्तानों में से एक - एमएस धोनी के दूसरे पक्ष का खुलासा जो उनके गंभीर चहेरे के पीछे छिपा है। आज जब धोनी अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी शरारती हरकतें नजर आ रही हैं

धोनी के गंभीर चेहरे के पीछे है उनका शरारती व्यक्तित्व, पूर्व भारतीय कप्तान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं
X
By Anil

एनपीजी न्यूज नेटवर्क महेंद्र सिंह धोनी का नाम भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। अपने शांत और शांत स्वभाव समझे जाने जाने वाले एमएस धोनी एक गंभीर इंसान का आभास देते हैं। लेकिन जो लोग उन्हें करीब से जानते हैं वो बताते हैं कि धोनी मजाक भी खूब करते हैं। जिसके बारे में बहुत से लोग अनजान हैं. महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में धोनी अपना बर्थडे केक काटते हैं और अपने आप ही केक को अपने चेहरे पर लगा लेते हैं।

आज तक के भारतीय क्रिकेट इतिहास में सफलतम कप्तानों में से एक - धोनी

सबसे सफल कप्तानों में से एक, महेंद्र सिंह धोनी ने 2008 से 2014 तक टेस्ट क्रिकेट में और 2007 से 2017 तक सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय राष्ट्रीय टीम में कप्तानी की भूमिका निभाई। हाल ही में, धोनी ने चेन्नई सुपर के लिए अपना पांचवां आईपीएल खिताब हासिल किया। पूरे सीज़न घुटने की चोट से जूझने के बावजूद, कप्तान ने अपनी टीम को जीत दिलवाई।

आईपीएल 2024 में धोनी का भविष्य!

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी 2023 आईपीएल खेलने के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। हालाँकि, 16वें सीज़न में चैंपियनशिप जीतने के बाद, कप्तान ने उस निर्णय को रोक देने का फैसला किया है। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी धोनी के आईपीएल 2024 सीजन में खेलने की अटकलें लगाई हैं. साफ है कि करियर के इस पड़ाव पर भी धोनी का क्रिकेट के प्रति प्यार और जुनून अब भी पहले की तरह बरकरार है और उनके हालिया प्रदर्शन को देख कर लगता है की वह अब भी अपनी टीम को हर तरीके से सपोर्ट करने में काफी अहम भूमिका निभा सकते हैं.

Next Story