Begin typing your search above and press return to search.

Cricketer Car Accident: टीम इंडिया से बुरी खबर: इस पूर्व क्रिकेटर को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बेटा भी था गाड़ी में मौजूद...

Cricketer Car Accident: टीम इंडिया से बुरी खबर: इस पूर्व क्रिकेटर को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बेटा भी था गाड़ी में मौजूद...
X
By Gopal Rao

Cricketer Car Accident : नईदिल्ली I क्रिकेट जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। अब क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार कार हादसे में बाल-बाल बच गए, जब मेरठ शहर में एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। कार में वह और उनका बेटा मौजूद थे। अभी दोनों सुरक्षित हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब प्रवीण कुमार अपनी लैंड रोवर डिफेंडर कार से पांडव नगर की ओर जा रहे थे। तब उनकी कार एक बड़े कैंटर से टकरा गई। उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में प्रवीण और उनका बेटा सुरक्षित बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कैंटर चालक को दबोच लिया फिर सिविल लाइन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कैंटर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। प्रवीण कुमार ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच साल 2012 में खेला था। प्रवीण कुमार का जन्म 2 अक्टूबर 1986 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था। वनडे क्रिकेट में साल 2008 में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू किया था। करियर के शुरुआती दिनों में वह अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए फेमस थे, लेकिन खराब फॉर्म की वजह से वह टीम से अंदर-बाहर होते रहे और कभी अपनी जगह पक्की नहीं कर सके।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story