Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट न्यूज़: श्रेयस अय्यर आंध्र प्रदेश के खिलाफ आगामी रणजी मैच में मुंबई के लिए खेलेंगे...

क्रिकेट न्यूज़: श्रेयस अय्यर आंध्र प्रदेश के खिलाफ आगामी रणजी मैच में मुंबई के लिए खेलेंगे...
X
By Gopal Rao

Cricket News: मुंबई। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर आंध्र प्रदेश के खिलाफ आगामी रणजी ट्रॉफी मैच में मुंबई के लिए खेलेंगे, जो 12-15 जनवरी तक एमसीए शरद पवार क्रिकेट अकादमी ग्राउंड, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, मुंबई में खेला जाएगा।

41 बार की रणजी ट्रॉफी चैंपियन मुंबई ने टूर्नामेंट के 2023/24 सीज़न की शुरुआत पटना के मोइन उल हक स्टेडियम में बिहार पर पारी और 51 रनों से शानदार जीत के साथ की थी और जीत से सात अंक अर्जित किए थे।

आंध्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के लिए अय्यर की उपलब्धता अफगानिस्तान के खिलाफ 11 जनवरी से मोहाली में शुरू होने वाली भारत की आगामी तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए नहीं चुने जाने के बाद आई है। दाएं हाथ के बल्लेबाज का दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट श्रृंखला में प्रभावहीन समय रहा, उन्होंने सेंचुरियन में 31 और 6 का स्कोर बनाया, इसके बाद केप टाउन में 0 और नाबाद चार रन बनाए।

अय्यर ने आखिरी बार 2018 में मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेला था और अपने गृहनगर आंध्र प्रदेश के खिलाफ मैच से उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली भारत की पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले आवश्यक रेड-बॉल गेम का समय मिलेगा, जिसके लिए आने वाले दिनों में टीम का चयन होने की उम्मीद है।

अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली मुंबई बल्लेबाज सरफराज खान और तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के बिना होगी, क्योंकि यह जोड़ी अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ 12 जनवरी से दो दिवसीय अभ्यास मैच और पहले बहु-दिवसीय मैच में भारत 'ए' टीम के लिए उतरेगी।

तेज गेंदबाज सिल्वेस्टर डिसूजा और सलामी बल्लेबाज अमोघ भटकल को मुंबई टीम में शामिल किया गया है, जिनकी कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे, जो गर्दन में अकड़न के कारण बिहार के खिलाफ शुरुआती मैच में नहीं खेल पाए थे। दूसरी ओर, आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम में बंगाल के खिलाफ पहली पारी में बढ़त लेने के बाद तीन अंक लेकर मुंबई के खिलाफ मुकाबले में उतरेगा।

आंध्र प्रदेश के खिलाफ मैच के लिए मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर), हार्दिक तमोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी, रॉयस्टन डायस और सिल्वेस्टर डिसूजा

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story