Begin typing your search above and press return to search.

Cricket News-मैदान पर झूम उठे विराट और ईशान किशन: दोहरा शतक जड़ने पर मैदान में किया भांगड़ा, VIDEO जमकर हो रहा वायरल...

Cricket News-मैदान पर झूम उठे विराट और ईशान किशन: दोहरा शतक जड़ने पर मैदान में किया भांगड़ा, VIDEO जमकर हो रहा वायरल...
X
By NPG News

नई दिल्ली I भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में दोहरा शतक जडकर कीर्तिमान रच दिया है। ईशान का दोहरा शतक पूरा करते ही मैदान पर ही जश्न का माहौल शुरू हो गया। साथ ही वह डबल सेंचुरी लगाने वाले चौथे भारतीय भी बन गए हैं। उनका साथ विराट कोहली ने दिया, जिन्होंने अपना शतक पूरा किया। कोहली-ईशान की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने मैच में 8 विकेट पर 409 रन बनाए। इस दौरान ईशान की इस डबल सेंचुरी की खुशी को कोहली ने भांगड़ा करके चौगुना कर दिया।

दरअसल, ईशान के डबल सेंचुरी पूरी करते ही जश्न के तौर पर कोहली ने उनके साथ मैदान पर भी भांगड़ा करना शुरू कर दिया। दोनों स्टार खिलाड़ी मैदान पर ही झूमने लगे। ईशान और कोहली के भांगड़ा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सबसे पहले यह वीडियो ब्रॉडकास्टर सोनी स्टार ने ही ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में साफ देख सकते हैं कि ईशान किशन ने बांग्लादेशी गेंदबाज की बॉल पर डिफेंसिव शॉट खेला। इसके बाद एक रन लेते ही अपना दोहरा शतक पूरा किया। इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इसी दौरान जब कोहली के पास आए, तो किंग ने भांगड़ा करके और गले लगाकर उनका स्वागत किया। यहां देखिए वीडियो...

कोहली-ईशान ने रच दिया इतिहास:- मैच में ईशान के अलावा विराट कोहली 91 बॉल पर 113 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने ही शानदार पार्टनरशिप कर इतिहास रच दिया है। मैच में ईशान और कोहली ने दूसरे विकेट के लिए 290 रनों की साझेदारी कर दी, जो एक बड़ा रिकॉर्ड है। वनडे क्रिकेट में दूसरे विकेट के लिए यह चौथी सबसे बड़ी पार्टनरशिप रही है।

Next Story