Begin typing your search above and press return to search.

Cricket News: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा जोरदार थप्पड़, सोशल मीडिया में Video हुआ वायरल...

Cricket News: ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा जोरदार थप्पड़, सोशल मीडिया में Video हुआ वायरल...
X
By NPG News

नईदिल्ली I भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 168 रन से हरा दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार 1 फरवरी को खेले गए मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 126 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशान किशन उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं।

दरअसल भारत के यह तीनों क्रिकेटर एक रियलिटी शो के एक सीन को रिक्रिएट कर रहे थे। इस वीडियो में चहल और ईशान उस शो के जज की भूमिका निभाते हैं। वहीं शुभमन गिल निभाते हैं एक कंटेस्टेंट का किरदार। इसी बीच जज ईशान कंटेस्टेंट गिल पर भड़क जाते हैं। उसी गहमागहमी में पहले वह गिल से कहते हैं खुद को थप्पड़ मारो। उसी बीच वह एक बार खुद भी गिल को तमाचा जड़ देते हैं। अगर इस वीडियो की गंभीरता पर बात करें तो यह तीनों क्रिकेटर का महज एक मजाक था। तीनों ने उस सीन को रिक्रिएट करते हुए एक फनी वीडियो बनाया था जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए वीडियो...

भारतीय टीम अब 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज करेगी। शानदार लय में चल रहे शुभमन गिल पर यहां भी सभी की विशेष नजरें होंगी। वहीं ईशान किशन को भी पहली बार टेस्ट स्क्वॉड के लिए कॉल अप आया है। यह देखने वाली बात होगी कि रोहित और राहुल की मौजूदगी में शुभमन गिल किस पोजीशन पर खेलते हैं। वहीं केएस भरत से ऊपर ईशान किशन को नागपुर टेस्ट में मौका मिलता है या नहीं, यह भी देखना काफी दिलचस्प होगा। फिलहाल ईशान और शुभमन की जोड़ी आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारतीय खेमे में एकसाथ नजर आएगी। वहीं दोनों खिलाड़ी काफी मजाकिया भी हैं तो ऐसे और फनी वीडियो आपको आने वाले भविष्य में भी देखने को मिल सकते हैं।

Next Story