Begin typing your search above and press return to search.

Cricket News : इंग्लिश खिलाडियों के प्रदर्शन पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान , कहा खिलाड़ी टीम के लिए नहीं अपनी प्रतिष्ठा के लिए खेल रहे है

Cricket News : इंग्लिश खिलाडियों के प्रदर्शन पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान , कहा खिलाड़ी टीम के लिए नहीं अपनी प्रतिष्ठा के लिए खेल रहे है
X
By Kapil markam

Cricket News : New Delhi : (NPG) : पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विश्व कप मैच में श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर आलोचना की है।

गुरुवार को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम 156 रन पर आउट हो गई, जिसे श्रीलंका ने 26 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

श्रीलंका के खिलाफ आठ विकेट से हार का मतलब है कि इंग्लैंड के विश्व कप खिताब की रक्षा की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई है क्योंकि जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम को अपने शेष सभी मैच जीतने होंगे, नेट रन रेट में भारी उछाल लाना होगा और अन्य परिणाम अपने हिसाब से देखने होंगे। सेमीफाइनल में पहुंचने की किसी भी संभावना को बरकरार रखने का इंग्लिश टीम के पास यही एकमात्र तरीका है।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "इंग्लैंड की शारीरिक भाषा शुरू से ही ऐसी थी मानो वे बेहद हारे-थके हुए हैं। आप सिर्फ एक तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सकते। इस पूरी बल्लेबाजी इकाई में एक भी बल्लेबाज नहीं है जो क्रीज पर जमने की कोशिश कर रहा हो।

"बहुत से खिलाड़ी कहते हैं कि यह उनकी शैली है और यह आप पर निर्भर करता है कि आप उन्हें चुनते हैं या नहीं। इसका मतलब है कि आप बेहद स्वार्थी हैं। टीम के खेल में स्वार्थ की कोई भूमिका नहीं है। ऐसा लग रहा था जैसे हर कोई अपनी प्रतिष्ठा के लिए खेल रहा था और देश के लिए नहीं।''

इंग्लैंड का विश्व कप अभियान खराब रहा है, चार हार और एक जीत के साथ टीम तालिका में आठवें स्थान पर है।


Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story