Begin typing your search above and press return to search.

किक्रेट न्यूज़: कप्तानी छिनने की खबर के बीच, रोहित शर्मा नए मिशन पर जुटे, साझा की खास तस्वीरें...

किक्रेट न्यूज़: कप्तानी छिनने की खबर के बीच, रोहित शर्मा नए मिशन पर जुटे, साझा की खास तस्वीरें...
X
By NPG News

नई दिल्ली I ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था लेकिन सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था जिससे खिलाड़ियों के साथ फैंस को भी काफी निराशा हुई. वहीं दूसरी तरफ इस हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर भी सवाल उठे टूर्नामेंट में रोहित बल्ले के साथ-साथ कप्तान के तौर पर भी असफल रहे थे. कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने रोहित को टी20 फॉर्मेट की कप्तानी से हटाने तक का सुझाव दिया है.

दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद पहली बार सामने आए हैं. शनिवार (19 नवंबर) को रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो वायरल हो गईं.रोहित शर्मा ने यहां स्टेडियम में ट्रेनिंग करते हुए तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह रनिंग कर रहे हैं और एक्सरसाइज़ कर रहे हैं. रोहित शर्मा की यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों ने तुरंत लाइक कीं और देखते ही देखते यह चर्चा का विषय बन गईं.बता दें कि टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद ब्रेक पर हैं और वह न्यूजीलैंड सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं. रोहित शर्मा अब सीधा बांग्लादेश दौरे पर दिखेंगे, जहां टीम इंडिया को वनडे और टेस्ट सीरीज़ खेलनी है.

यह तस्वीरें इस वजह से भी खास हो जाती हैं क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है. वर्ल्ड कप में उनकी खराब फॉर्म, उनकी अगुवाई में मिली हार पर हर कोई अपनी राय रख रहा है. इस बीच बीसीसीआई ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है.शुक्रवार को चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयनकर्ता समिति को बर्खास्त कर दिया गया. इसके बाद माना जा रहा है कि बीसीसीआई अब अलग-अलग कप्तानी के फॉर्मेट की ओर रुख कर सकता है. यानी टी-20 की कमान किसी अन्य खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है और रोहित शर्मा सिर्फ वनडे-टेस्ट टीम की कमान संभालेंगे.हालांकि, अभी यह सिर्फ अटकलें हैं. रोहित शर्मा को पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद टीम इंडिया की कमान सौंपी गई थी. इस दौरान उनकी अगुवाई में कई द्विपक्षीय सीरीज़ भारत ने जीती, लेकिन एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप 2022 जैसे बड़े इवेंट में हार मिली

Next Story