Begin typing your search above and press return to search.

Cricket News: टीम इंडिया पर आया बड़ा संकट: राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, भारतीय टीम में मचा हड़कंप...

Cricket News: टीम इंडिया पर आया बड़ा संकट: राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, भारतीय टीम में मचा हड़कंप...
X
By NPG News

नईदिल्ली I एशिया कप 2022 से ठीक पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बीसीसीआई या राहुल द्रविड़ की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी में वीवीएस लक्ष्मण भारतीय कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. लक्ष्मण ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कोच की जिम्मेदारी संभाली थी. इस सीरीज में द्रविड़ को आराम दिया गया था.

टीम इंडिया के लिए मुश्किल की बात ये है कि राहुल द्रविड़ अब कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और ऐसे में उनका एशिया कप में टीम इंडिया के साथ मौजूद होना काफी मुश्किल हो सकता है. क्योंकि वह जबतक निगेटिव नहीं होते हैं और उसके बाद फिट नहीं होते हैं, तबतक वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. ऐसे में क्या एशिया कप में भी राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण ही टीम के साथ ट्रैवल करेंगे, यह बड़ा सवाल है.

एशिया कप जा पाएंगे या नहीं इसपर अभी संशय है. टीम इंडिया को आज ही यूएई के लिए रवाना होना है. एशिया कप इसी शनिवार यानी 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है और भारत को मैच 28 तारीख को है. एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से यूएई में होनी है. 28 अगस्त को भारत को अपना पहला मुकाबला खेलना है जो पाकिस्तान के खिलाफ होगा. भारतीय समयानुसार यह मैच शाम को 7.30 बजे होना है.

Next Story