Begin typing your search above and press return to search.

CG को नेशनल गेम्स से उम्मीद: कयाकिंग एंड कैनोइंग के खिलाड़ी कल रवाना होंगे अहमदाबाद... हर साल मैडल दिलाती है यह टीम

विधानसभा स्पीकर डॉ. चरणदास महंत ने टीम के खिलाड़ियों को किट वितरित किया।

CG को नेशनल गेम्स से उम्मीद: कयाकिंग एंड कैनोइंग के खिलाड़ी कल रवाना होंगे अहमदाबाद... हर साल मैडल दिलाती है यह टीम
X
By NPG News

रायपुर। गुजरात में हो रहे नेशनल गेम्स में हिस्सा लेने के लिए राज्य के कयाकिंग एंड कैनोइंग गेम्स के खिलाड़ी गुरुवार को रवाना होंगे। इस टीम से छत्तीसगढ़ को बहुत उम्मीदें हैं, क्योंकि 35वें नेशनल गेम्स के बाद हर साल मैडल दिलाए हैं। नेशनल गेम्स में इस खेल से चार महिला खिलाड़ियों के अलावा कोच व मैनेजर शामिल होंगे।

नेशनल गेम्स में हिस्सा लेने के लिए रवाना होने से पहले बुधवार को विधानसभा स्पीकर डॉ. चरणदास महंत ने टीम को प्लेइंग किट, ट्रैक सूट, बैग व शूज वितरित किए गए। उन्होंने सभी खिलाड़ियों, मैनेजर और कोच को अपनी शुभकामनाएं दी।

ट्रैक सूट, बैग व शूज छत्तीसगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के द्वारा शासन की मदद से दिए गए हैं। प्लेइंग किट छत्तीसगढ़ प्रदेश कयाकिंग एंड कैनोइंग संघ द्वारा दी गई है।

छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी कल दिनांक 6 अक्टूबर को दोपहर 1.35 बजे अहमदाबाद सुपरफास्ट से रवाना होंगे। 8 अक्टूबर का अहमदाबाद रिवर फ्रंट पर चैंपियनशिप का शुभारंभ होगा।

उल्लेखनीय हो कि कयाकिंग एंड कैनोइंग खेल के खिलाड़ियों ने 35वें केरल नेशनल गेम्स के बाद से अब तक राज्य को लगभग हर साल मैडल दिलवाए हैं। सभी खिलाड़ी बूढ़ा तालाब में नियमित अभ्यास करते हैं। अहमदाबाद नेशनल गेम्स में हिस्सा लेने के लिए 30 दिवसीय शिविर जगदलपुर के दलपत सागर पर लगाया गया था।

सीएम भूपेश बघेल ने दलपत सागर में प्रशिक्षण देने की घोषणा की थी। इसके बाद से कयाकिंग एंड कैनोइंग के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

आज स्पीकर हाउस में आरडीए चेयरमैन सुभाष धुप्पड़, अमित पांडे, छत्तीसगढ़ प्रदेश कयाकिंग एंड कैनोइंग एसोसिएशन के सचिव अभिजीत मिश्रा और सह सचिव प्रशांत सिंह रघुवंशी उपस्थित थे। सभी खिलाड़ियों को संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया और कार्यकारी अध्यक्ष रोहित काले ने शुभकामनाएं दी हैं।

रवाना हो रहे दल की जानकारी

कौशल नन्दनी ठाकुर

पिंकी साहू

देवकी साहू

खुशबू निर्मलकर

अशोक साहू ( कोच)

शिवांगी ठाकुर (मैनेजर)

Next Story