Begin typing your search above and press return to search.

कार रेसर की हुई मौत: कार रेसिंग के दौरान भारत के दिग्गज रेसर की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे...

NPG News

कार रेसर की हुई मौत: कार रेसिंग के दौरान भारत के दिग्गज रेसर की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे...
X
By NPG News

NPG डेस्क I सोशल मीडिया में हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि रेसर को ओवरटेक करने के दौरान रेस ट्रैक से बाहर निकलकर बाउंड्री की दीवार से बुरी तरह टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। और इस भयानक हादसे में रेसर की मौत भी हो गई।

जानकारी के अनुसार, चेन्नई में रविवार 8 जनवरी को नेशनल कार रेसिंग चैम्पियनशिप के दौरान ये दर्दनाक हुआ. इस हादसे के चलते जाने-माने रेसर केई कुमार की मौत हो गई. केई कुमार मद्रास मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब के सदस्य थे। रेस के दौरान कुमार की कार का बैलेंस बिगड़ा और वह बगल में जा रही कार से टकरा गई। इसके चलते कुमार की कार नियंत्रण से बाहर हो गई और ऑफ द ट्रैक चली गई। काफी तेजी से फेन्सिंग से टकराने के बाद कार उलट-पलट गई। इसके बाद रेड फ्लैग दिखाकर तुरंत रेस को रोक दिया गया। कुछ देर बाद कुमार को कार के मलबे से निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें ट्रैक के मेडिकल सेंटर में प्रारंभिक जांच के बाद अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में डॉक्टर के प्रयास के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। आयोजकों ने केई कुमार के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। रेस मीट के अध्यक्ष विक्की चंडोक ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। नीचे देखिए वीडियो...

चंडोक ने कहा- कुमार एक अनुभवी रेसर थे। मैं उन्हें काफी पहले से जानता हूं। वह काफी समय से प्रतियोगी के रूप में हिस्सा ले रहे हैं। एमएमएससी और पूरी रेसिंग टीम उनके निधन पर दुखी है। साथ ही उनके परिवार के प्रति भी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है। इसके साथ ही शासी निकाय एफएमएससीआई और एमएमएससी ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Next Story