Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: न्यायधानी के बार में विवाद, सहीं बिल मांगने पर राजधानी के अधिवक्ता और ठेकेदार की पिटाई...

Bilaspur News: न्यायधानी के बार में पहुंचे राजधानी के अधिवक्ता और उनके साथी ठेकेदार को सही बिल मांगने पर बार कर्मियों ने पीट दिया। उनका मोबाइल भी छीन लिया। पुलिस बुलाने के बाद मामला शांत हो सका।

Bilaspur News: न्यायधानी के बार में विवाद, सहीं बिल मांगने पर राजधानी के अधिवक्ता और ठेकेदार की पिटाई...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। शहर में बार के चलते हो रहे विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात बार में बिल मांगने के विवाद में राजधानी से आए अधिवक्ता और ठेकेदार पीट गए। बार के बाउंसरों और कर्मचारियों ने सही बिल मांगने पर मारपीट करते हुए अधिवक्ता और उनके साथी ठेकेदार का मोबाइल छीन लिया। पुलिस को बुलाने पर किसी तरह दोनों को बचाया जा सका। पुलिस कर्मियों के सामने बार के बाउंसरो ने अधिवक्ता और ठेकेदार को उनका मोबाइल वापस किया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बिलासपुर शहर के बार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की रात 11:00 बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित प्लैटिनम बार में रायपुर के एक अधिवक्ता और उनके ठेकेदार साथी शराब पीने पहुंचे थे। दरअसल दोनों किसी काम से जांजगीर गए थे। अधिवक्ता के साथी गवर्नमेंट प्रोजेक्ट करते हैं। रायपुर वापसी के दौरान उन्होंने शहर के प्लैटिनम बार में शराब पी। शराब पीने के बाद बिल मांगने पर बार कर्मचारियों ने किसी दूसरी कंपनी की शराब का बिल दे दिया। अधिवक्ता और उनके ठेकेदार साथी ने इसका विरोध करते हुए जिस कंपनी का शराब पिया था उसका बिल मांगा। जिस पर बार के कर्मचारी विवाद करने लगें।

लगातार दुर्व्यवहार होता देख अधिवक्ता और उनके साथी मोबाइल निकाल कर घटनाक्रम का वीडियो बनाने लगे। जिस पर बार के कर्मचारियों और बाउंसरों ने ठेकेदार का मोबाइल लूटते हुए जमकर मारपीट की। जिस पर अधिवक्ता ने अपने फोन से डायल 112 को फोन कर पुलिस बुलाया। डायल 112 के पहुंचने के बाद बार के कर्मचारियों ने ठेकेदार का मोबाइल वापस किया। पर उससे पहले वीडियो डिलीट कर दिया। सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस दौरान बार का मैनेजर कर्मचारियों को ले जाने का विरोध करने लगा। पर पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी बाउंसरों को पकड़ कर थाने ले आई। पीछे पीछे अधिवक्ता और उनके साथी भी पहुंचे।

थाने में पहुंचे बार के मैनेजर के द्वारा भी अधिवक्ता और उनके ठेकेदार साथी के द्वारा बार के अंदर वीडियो बनाने और कर्मचारियों से दुर्व्यवहार की बात कही गई। पर अधिवक्ता और उनके ठेकेदार साथी ने जब बताया कि बार कर्मियों के द्वारा दुर्व्यवहार करने पर वह बतौर सबूत वीडियो बना रहे थे,तब टीआई ने अधिवक्ता और ठेकेदार को एफआईआर दर्ज करवाने के लिए कहा। जिस पर बार के मैनेजर और कर्मचारी अधिवक्ता तथा ठेकेदार से माफी मांगने लगे। बाहर का होने और कानूनी प्रक्रियाएं करने पर समय लगने के चलते माफ़ीनामें की शर्त पर ही अधिवक्ता और उनके साथी ने आवेदन वापस ले लिया और रायपुर चले गए।

बारों में मच रहा आतंक:–

न्यायधानी बिलासपुर के बारों में लगातार आतंक मच रहा हैं। पिछले दिनों ओमिगोस बार में पहुंचे पुलिस आरक्षक की पिटाई बाउंसरों द्वारा कर दी गई थी। मामले में थाने में समझौता करवा दिया गया था। इसके बाद नाराज पुलिस अधीक्षक ने तारबाहर टीआई को हटा दिया था। ओमिगोस बार पर अश्लील प्रसार पोस्ट करने के मामले में भी अपराध दर्ज किया गया था। इसी मामले में तंत्रा बार पर भी अपराध दर्ज किया गया था। रायपुर रोड पर संचालित इल्युम बार में देर रात शराब पीकर बाहर निकले युवा आपस में भिड़ गए थे,जिसका वीडियो वायरल हुआ था। रविवार की रात सिल्वर ओक होटल के बार में भी युवकों में नशे में डांस करने के दौरान धक्का लगने के विवाद में चाकू चल गया था। जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। देर रात खुल रहे बारों के चलते लगातार कानून व्यवस्था की स्थिति निर्मित हो जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story