Begin typing your search above and press return to search.

भारतीय क्रिकेट टीम के ये हो सकते है नए कप्तान... होगा बड़ा बदलाव...भारत के पूर्व सेलेक्टर का दावा... जाने

भारतीय क्रिकेट टीम के ये हो सकते है नए कप्तान... होगा बड़ा बदलाव...भारत के पूर्व सेलेक्टर का दावा... जाने
X
By NPG News

नईदिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सीमीफाइनल में हार कर बाहर होने के बाद टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। वहीँ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया 3 मैचो की टी20 सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो चुकी है। इस दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौपी गई है। इसी बीच पांड्या को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि बीसीसीआई हार्दिक को जनवरी से भारत का परमानेंट कप्तान बना रही है।

बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि वैसे तो इस बात की पुष्टि करना जल्दबाजी होगी, लेकिन हम इस पर विचार कर रहे हैं कि क्या वनडे और टी20 टीम के लिए अलग-अलग कप्तान नियुक्त करना सही रहेगा क्योंकि इससे एक व्यक्ति का लोड काफी हद तक कम किया जा सकता है। हमें टी20 क्रिकेट के लिए एक फ्रेश अप्रोच की जरूरत है जबकि 2023 में भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाता है और हमें इसके लिए निरंतरता की जरूरत है। इस योजना को जनवरी में लागू किया जा सकता है और इसके लिए हमारी बैठक होगी और उसमें ही अंतिम फैसला किया जाएगा।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित का बल्ला भी खामोश रहा था, ऐसे में लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर बीसीसीआई को भारत का नया कप्तान चुनने की विनती कर रहे है। वहीं इस रिपोर्ट के बाद ये माना जा रहा है कि पांड्या को भविष्य का कप्तान देखा जाएगा।

Next Story