Begin typing your search above and press return to search.

IND vs PAK मैच से पहले अपनी खराब फॉर्म पर तोड़ी चुप्पी,अभ्यास के दौरान विराट कोहली ने चहल गेंद पर जड़ा रिवर्स छक्का

IND vs PAK मैच से पहले अपनी खराब फॉर्म पर तोड़ी चुप्पी,अभ्यास के दौरान विराट कोहली ने चहल गेंद पर जड़ा रिवर्स छक्का
X
By NPG News

नई दिल्ली । भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। IND vs PAK Live: विराट कोहली (Virat Kohli) खासकर लेग स्पिनरों के खिलाफ खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं कोहली का स्पिनरों के खिलाफ औसत 60 से अधिक का है। बता दें कि, कोहली ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को नेट्स में अभ्यास के दौरान रिवर्स छक्का जड़ा। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान ये छक्का जड़ने के बाद चहल निराशा नजर आए। अब भारत का सामना 28 अगस्त को एशिया कप में पाकिस्तान (IND vs PAK) से है।

2019 के बाद से कोहली के बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है वहीं इस साल तो वह एक ही बार 50 रन का आंकड़ा पार करने में सफल रहे हैं। कोहली ने आईपीएल 2022 के बाद सिर्फ इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेट खेला है। बीसीसीआई ने शनिवार को विराट कोहली के एक इंटरव्यू का टीजर जारी किया जिसमें 33 वर्षीय यह खिलाड़ी अपनी खराब फॉर्म के बारे में बात करता हुआ दिखाई दे रहा है।

पूरा इंटरव्यू अभी बाकी है लेकिन इस टीज़र में कोहली ने अपनी तैयारी के बारे में बताया कि वह अपनी इंटेंसिटी को कैसे हाई रखते हैं और मैदान पर टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते समय वह यह सब क्यों देना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ महीने पहले तीव्रता गायब हो गई थी और इसे वापस पाने के लिए उन्हें एक ब्रेक की जरूरत थी। इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं से आराम मांगा था, वहीं वह जिम्बाब्वे टूर पर भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

Next Story