Begin typing your search above and press return to search.

Australia V/S Pakistan: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का बड़ा बयान

Australia V/S Pakistan: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का बड़ा बयान
X
By Kapil markam

Australia V/S Pakistan: Parth: पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का मानना है कि शान मसूद की अगुवाई वाली टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की चुनौती के लिए तैयार है और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया में कभी भी टेस्ट सीरीज़ नहीं जीती है। उनका आखिरी दौरा 2019/20 सीज़न में हुआ था। तब मेजबान टीम ने दोनों मैचों में पारी के अंतर से जीत हासिल करते हुए 2-0 से सीरीज़ जीत हासिल की थी।

14 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले हफीज ने कहा, "पाकिस्तान की यह टेस्ट टीम अच्छी तरह से स्थापित है और उन्होंने अतीत में देश के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। यह देखकर खुशी होती है कि ये लोग चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्साहित हैं और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी।"

पाकिस्तान को लेग स्पिनर अबरार अहमद की कमी खलेगी, जो पर्थ टेस्ट से बाहर हो गए हैं और दाहिने पैर की चोट के कारण पुनर्वास से गुजर रहे हैं। ताकि वह 26-30 दिसंबर तक मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए फिट हो सकें। हफीज ने पिंडली की चोट से उबरने के बाद नाथन लियोन की ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में वापसी के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, "नाथन लियोन एक महान गेंदबाज हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए टेस्ट मैच जीते हैं लेकिन हम आम तौर पर ऑफ-स्पिन अच्छा खेलते हैं। हमने पिछली कुछ श्रृंखलाओं में उनके खिलाफ काफी रन बनाए हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे बल्लेबाज इस सीरीज में भी उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story