Begin typing your search above and press return to search.

Asia Cup 2023 Super 4 : पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मैच में, अब ये स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया में मरेंगा एंट्री...

Asia Cup 2023 Super 4

Asia Cup 2023 Super 4 : पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मैच में, अब ये स्टार खिलाड़ी टीम इंडिया में मरेंगा एंट्री...
X
By Gopal Rao

Asia Cup 2023 Super 4 : कोलंबो। भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले एशिया कप सुपर 4 मुकाबले से पहले भारतीय टीम में फिर से शामिल हो गए हैं। ग्रुप स्टेज में भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था लेकिन अब एक बार फिर क्रिकेट फैंस इस महा-मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि 10 सितंबर को सुपर-4 में यह दोनों टीमें आमने-सामने होने वाली है।

इस बीच भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह, जो अपने बच्चे के जन्म के लिए देश वापस लौट आए थे, एक बार फिर श्रीलंका में टीम के साथ जुड़ गए हैं। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह शुक्रवार शाम को आर.प्रेमदासा स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के लिए टीम से जुड़ेंगे। खराब मौसम की आशंका के कारण भारतीय टीम को इंडोर प्रैक्टिस सेशन करना पड़ सकता है, जैसा कि उन्होंने गुरुवार को किया था।

रिपोर्ट में बताया गया है कि "शुक्रवार सुबह से कोलंबो में बारिश नहीं हुई है, जिससे शाम के प्रैक्टिस सेशन के सफल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।" बुमराह की वापसी ऐसे समय में हुई है जब 10 सितंबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान सुपर 4 मुकाबले को रिजर्व डे दिया गया है। इस तेज गेंदबाज ने अभी तक वनडे मैच में गेंदबाजी नहीं की है, क्योंकि पिछले हफ्ते भारत-पाकिस्तान लीग मैच का दूसरा भाग बारिश के कारण रद्द हो गया था। आखिरी बार बुमराह ने वनडे में अपने पूरे दस ओवर का कोटा जुलाई 2022 में लॉर्ड्स में फेंका था।

रिपोर्ट में कहा गया है, "कोलंबो में भारी वर्षा होने की उम्मीद है, जिसमें रविवार को बारिश की 90 प्रतिशत संभावना भी शामिल है। यही कारण है कि भारत-पाक मैच के लिए एसीसी ने रिजर्व डे रखने का निर्णय लिया।" रविवार और संभवत: सोमवार के बाद भी भारत-पाकिस्तान मैच, यदि रिजर्व डे में जाता है। तो भारत 12 सितंबर को उसी स्थान पर श्रीलंका और 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story