Begin typing your search above and press return to search.

Asia Cup 2023: श्रीलंका ने एशिया कप के लिए किया टीम का ऐलान, ये 4 धाकड़ खिलाड़ी हुए बाहर

Asia Cup 2023: श्रीलंका ने 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाले एशिया कप-2023 के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है।

Asia Cup 2023: श्रीलंका ने एशिया कप के लिए किया टीम का ऐलान, ये 4 धाकड़ खिलाड़ी हुए बाहर
X
By Npg

Asia Cup 2023: श्रीलंका ने 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाले एशिया कप-2023 के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। एशिया कप की सह-मेजबान श्रीलंका ने अपनी टीम का ऐलान किया है। इस टीम में कई बड़े नाम इंजरी के कारण शामिल नहीं है।

श्रीलंका के चार प्रमुख खिलाड़ी, जिनमें-दुश्मंथा चामीरा, वानिंदु हसारंगा, लाहिरू कुमारा और दिलशान मधुशंका चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जिससे टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी कमजोर हो गई है।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के बयान के अनुसार, दो साल के अंतराल के बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे कुसल परेरा अभी भी फ्लू से उबर रहे हैं और ठीक होने के बाद वह टीम में शामिल हो जाएंगे। चोटिल चमीरा, मदुशंका और कुमारा की अनुपस्थिति में तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन को टीम में रखा गया है। एशिया कप में श्रीलंका का पहला मैच 31 अगस्त को पल्लेकेले में बांग्लादेश के खिलाफ है।

एशिया कप के लिए श्रीलंका टीम : दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्‍ने, कुशल जेनिथ परेरा, कुसल मेंडिस (विकेट कीपर), चारिथा असालंका, धनंजय डी सिल्वा, सादीरा सामारविक्रमा,महीश तीक्षणा, दुनिथ वेलालेगे, मथीसा पतिराणा, कासुन रचिता, दुशन हेमंता,बिनुरू फर्नांडो, प्रमोद मधुशन।

Next Story