Begin typing your search above and press return to search.

एशिया कप 2022 का तीसरा मुकाबला आज, जानिए किन टीमों के बीच होगा मुकाबला

एशिया कप 2022 का तीसरा मुकाबला आज, जानिए किन टीमों के बीच होगा मुकाबला
X
By NPG News

नई दिल्ली । एशिया कप 2022 में रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं रविवार को इस टूर्नामेंट के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिली ।अब मंगलवार को तीसरे मैच के तहत अफगानिस्तान का सामना बांग्लादेश से होने वाला है। एशिया कप के इस सीजन के पहले दो मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए, लेकिन अब तीसरा मैच शारजाह के मैदान पर होने वाला है।

यह मैदान काफी छोटा है और ऐसे में छक्के और चौकों की बरसात देखने को मिल सकती है।अफगानिस्तान की टीम ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया और पहले ही मैच में पांच बार की खिताब विजेता श्रीलंका को मात दी । माना जा रहा है कि अफगान अब बांग्लादेश को भी कड़ी चुनौती दे सकती है। बांग्लादेश की टीम टूर्नामेंट का अपना पहला ही मैच खेलने वाली है। बांग्लादेश की अगुवाई शाकिब अल हसन के पास है और उनके नेतृत्व में टीम दमदार प्रदर्शन करने का दम रखती है।

बांग्लादेश की टीम अपने अभियान की शुरुआत करेगी, जबकि अफगानिस्तान की टीम का हौसला सातवें आसमान पर होगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के पास इस टूर्नामेंट की मेजबानी का अधिकार है। शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली बांग्लादेश की टीम की बात करें तो इस टीम ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अफगानिस्तान की टीम भी अच्छी लय में है। हालांकि, टीम आयरलैंड के खिलाफ सीरीज हारकर यहां पहुंची है।

अफगानिस्तान ने बल्ले और गेंद दोनों से श्रीलंका के खिलाफ दबदबा बनाया था और टीम ने एक बार फिर दिखाया कि वे वास्तव में सबसे छोटे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन कने की ताकत रखते हैं। एक समय श्रीलंका का स्कोर 75/9 था, जिसमें राशिद खान ने एक भी विकेट नहीं लिया था। टीम 105 रन बना सकी थी, लेकिन राशिद खान हाथ लौटे थे। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन ही दिए थे और दबाव के कारण श्रीलंका की टीम विकेट खोती रही।

Next Story