Begin typing your search above and press return to search.

Asia Cup 2022 : आज महामुकाबला, खिताब के लिए भिड़ेंगे श्रीलंका और पाकिस्तान..जानिए कितने बजे, कहाँ होगा मुकाबला .

Asia Cup 2022 : आज महामुकाबला, खिताब के लिए भिड़ेंगे श्रीलंका और पाकिस्तान..जानिए कितने बजे, कहाँ होगा मुकाबला .
X
By NPG News

नईदिल्ली I एशिया कप 2022 का फ़ाइनल मुकाबला आज खेला जाना है। खिताबी भिड़त में श्रीलंका और पाकिस्तान आमने सामने होंगे। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस महामुकाबले पर सबकी नजर बनी हुई है। दोनों टीमों के फैंस अपनी अपनी टीम के जितने की दुआ कर रहे हैं।

श्रीलंका की टीम जहां छठवीं बार खिताब जितने के इरादे से मैदान में उतरेगी तो पकिस्तान तीसरी बार ये ट्रॉफी जीतना चाहेगा। इससे पहले श्रीलंका ने दो दिन पहले ही सुपर-चार के मुकाबले में पाकिस्तान को शानदार अंदाज में धूल चटाई थी। इस मैच को जीतने के बाद श्रीलंका की टीम के हौसले काफी बुलंद है।

देखा जाए तो श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच अबतक 22 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए है। इस दौरान श्रीलंका ने 9 और पाकिस्तान ने 13 मैचों में जीत हासिल की है। एशिया कप की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच अबतक 16 मैच खेले गए है। इस दौरान श्रीलंका की टीम ने 11 बार जीत हासिल की. वहीं पाकिस्तान ने सिर्फ पांच मुकाबला जीता। आज फाइनल मुकाबला दुबई के शारजाह में रात्रि 7.30 बजे से होगा।

दुबई में पाकिस्तान को दर्शकों का काफी सपोर्ट मिलने की संभावना है और ऐसे में बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद नवाज और नसीम शाह जैसे खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तान के सामने श्रीलंका की ऐसी टीम होगी जो अपनी क्रिकेट को पुनर्जीवित करने की कवायद में लगी है। वह एक ऐसे प्रारूप में अपनी छाप छोड़ना चाहती है जिसमें वह 2014 में विश्व चैंपियन बनी थी।

Next Story