Begin typing your search above and press return to search.

Asia Cup 2022: जडेजा की रॉकेट थ्रो से रनआउट हुआ बल्लेबाज, विराट कोहली ने दिया जबरदस्त रिएक्शन... कहा- बहुत कंचे....

Asia Cup 2022: जडेजा की रॉकेट थ्रो से रनआउट हुआ बल्लेबाज, विराट कोहली ने दिया जबरदस्त रिएक्शन... कहा- बहुत कंचे....
X
By NPG News

नईदिल्ली I एशिया कप के अपने दूसरे मुकाबले में रविंद्र जडेजा को बल्लेबाजी करने का मौका तो नहीं मिला लेकिन गेंदबाजी में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. जडेजा ने अपने 4 ओवर के किफायती स्पेल में महज 15 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. इस मैच में जडेजा ने सबसे किफायती गेंदबाजी की और उनका इकॉनमी रेट 3.80 का रहा. गेंदबाजी के अलावा जडेजा ने फील्डिंग में भी कमाल का किया.

दरअसल, रवींद्र जडेजा ने डायरेक्ट हिट पर हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान को रन आउट किया. यह वाकया पारी के छठे ओवर में हुआ. अर्शदीप सिंह के उस ओवर की आखिरी बॉल पर निजाकत ने पहले रन लेने की कोशिश की लेकिन बाद में खतरे को भांपते हुए क्रीज में वापस लौटने का फैसला किया. इसी बीच जडेजा ने मौका देखते ही स्ट्राइकर-एंड पर शानदार थ्रो कर दिया और हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान क्रीज से बाहर पाए गए.

रवींद्र जडेजा का थ्रो इतना शानदार था कि विराट कोहली भी हैरान थे और उनका रिएक्शन देखने लायक था. बाउंड्री के नजदीक पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली हाथों के इशारे से जडेजा को यह बताने की कोशिश कर रहे थे, 'लगता है आपने बचपन में काफी कंचे खेला है.' दूसरी ओर रवींद्र जडेजा का रिएक्शन भी काफी शानदार था.टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने दो विकेट पर 192 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने महज 26 बॉल पर 64 रन बनाए जिसमें छह छक्के एवं इतने ही चौके शामिल थे. वहीं विराट कोहली ने भी 44 बॉल पर 59 रनों की पारी खेली. कोहली की पारी में तीन छक्के और एक चौका शामिल था. कोहली और सूर्या ने इस दौरान तीसरे विकेट के लिए नाबाद 98 रनों की पार्टनरशिप भी की,

रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में लगातार शानदार खेल दिखा रहे हैं. जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ भी पिछले मुकाबले में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 रनों की पारी खेली थी. जडेजा एवं हार्दिक पंड्या के इनिंग्स की बदौलत पारी भारतीय टीम ने वह मुकाबला पांच विकेट से अपने नाम किया था. 193 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए हॉन्ग कॉन्ग की टीम पांच विकेट पर 152 रन ही बना सकी. हॉन्ग कॉन्ग के लिए बाबर हयात ने सबसे ज्यादा 41 और किनचित शाह ने 30 रनों का योगदान दिया. भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट चटकाए.


Next Story