Begin typing your search above and press return to search.

जूते बेच रहा है पूर्व दिग्गज अंपायर, कहा- अब खेल से कोई वास्ता नहीं... रेप का भी लग चुका आरोप...

जूते बेच रहा है पूर्व दिग्गज अंपायर, कहा- अब खेल से कोई वास्ता नहीं... रेप का भी लग चुका आरोप...
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जून 2022 I क्रिकेट के खेल ने कई खिलाड़ियों की जिंदगी बनाई है, लेकिन हाल ही में पाकिस्तान से एक दिग्गज की कुछ ऐसी तस्वीरें आईं हैं जिसे देख हर कोई हैरान है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान क्रिकेट का एक दिग्गज अब जूते-चप्पल की दुकान चलाकर अपना पेट पाल रहा है.

दरअसल, असद रऊफ ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए कहा, 'मैंने सारी उमर जब खुद ही खिला दी तो अब देखना किसको है. मैंने 2013 के बाद क्रिकेट से बिल्कुल ही…क्योंकि मैं जो काम छोड़ता हूं उसे छोड़ ही देता हूं.' आईपीएल 2013 में हुई मैच फिक्सिंग के मामले में जांच समिति ने असद रऊफ को भी दोषी पाया था। इसके बाद बीसीसीआई ने उन पर 2016 में पांच साल का बैन लगाया था। उन पर सट्टेबाजों से महंगे तोहफे लेने के आरोप थे। इस पर उन्होंने कहा "मैंने आईपीएल में अपना सबसे बेहतरीन समय बिताया, जब तक ये सारी समस्याएं नहीं आई थीं।"

मुंबई की एक मॉडल ने साल 2012 में असद रऊफ पर रेप के आरोप लगाए थे। मॉडल का कहना था कि वह और असद रऊफ दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। शादी का वादा करके रऊफ ने उनसे शारीरिक संबंध और बनाए, लेकिन बाद में मुकर गए। हालांकि, रऊफ ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। इसी केस पर फिर सवाल पूछे जाने पर वह कहते हैं, 'लड़की वाला मैटर जब आया था तो मैं उसके अगले साल भी आईपीएल में अंपायरिंग करने गया था।'

अपनी दुकान को लेकर रऊफ ने कहा कि वो यह दुकाने अपने लिए नहीं चला रहे हैं। वो अपने स्टाफ के लोगों के लिए यह दुकान चला रहे हैं। ताकि उनकी रोजी-रोटी चल सके। वो और उनकी पत्नी पांच बार की नमाज पढ़ते हैं। उनका एक बेटा दिव्यांग है और दूसरा हाल ही में अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी कर लौटा है। खुद को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी आदत है कि वो जो भी काम करते हैं। उसके पीक पर जाते हैं। उन्होंने क्रिकेट खेला तो उसके पीक पर गए। इसके बाद अंपायरिंग की तो उसके पीक पर गए। अब दुकानदारी में भी उन्हें पीक पर जाना है।

Next Story