Begin typing your search above and press return to search.

आर्चरी वर्ल्ड कपः भारत को झटका, मेंस-वुमेंस रिकर्व टीम इवेंट्स से बाहर...

आर्चरी वर्ल्ड कपः भारत को झटका, मेंस-वुमेंस रिकर्व टीम इवेंट्स से बाहर...
X
By Gopal Rao

Archery World Cup : नईदिल्ली I भारत की मेंस रिकर्व टीम गुरुवार को यहां क्वार्टर फाइनल में कोरिया से हारकर तीरंदाजी वर्ल्ड से बाहर हो गई। भारत के धीरज बोम्मादेवरा, अतनु दास और नीरज चौहान की तिकड़ी को ली वू सोक, किम जे देओक और किम वूजिन की टॉप वरीयता प्राप्त कोरियाई टीम के हाथों 0-6 (54-55, 56-57, 54-59) से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

आठवीं वरीयता प्राप्त भारतीय मेंस रिकर्व टीम ने चीनी ताइपे पर 5-3 (57-57, 56-58, 57-56, 58-51) से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी। टीम क्वालीफिकेशन में चौथी वरीयता हासिल करने वाली सिमरनजीत कौर, अवनीत कौर और अंकिता भकत की भारतीय महिला टीम ने पहले दौर में ही निराशाजनक प्रदर्शन किया और वह अपने से कम रैंकिंग वाली इंडोनेशिया की टीम से 1-5 (54-57, 57-57, 50-52) से हार गई। रिकर्व टीम इवेंट्स में भारत की उम्मीद अब धीरज बोम्मादेवरा और सिमरनजीत कौर की मिक्स्ड जोड़ी पर टिकी होंगी। क्वालीफायर में पांचवें स्थान पर रहने के कारण उन्हें दूसरे दौर (प्री क्वार्टर फाइनल) में बाई मिली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story