Begin typing your search above and press return to search.

AFC Cup Inter Zone semi-finals: एएफसी कप इंटर जोन सेमीफाइनल में ओडिशा एफसी को आसियान जोन चैंपियंस के खिलाफ रखा गया

AFC Cup Inter Zone semi-finals: एएफसी कप इंटर जोन सेमीफाइनल में ओडिशा एफसी को आसियान जोन चैंपियंस के खिलाफ रखा गया
X
By yogeshwari varma

कुआलालंपुर, 28 दिसंबर । एएफसी कप 2023-24 इंटर जोन सेमीफाइनल में गुरुवार को यहां एएफसी फुटबॉल हाउस में हुए ड्रॉ में ओडिशा एफसी को आसियान जोन चैंपियंस के खिलाफ रखा गया।

इस महीने की शुरुआत में ग्रुप डी के अंतिम मैच के दिन बशुंधरा किंग्स को हराकर कलिंगा वॉरियर्स एएफसी कप दक्षिण क्षेत्र में शीर्ष पर रहे और अपनी पहली महाद्वीपीय उपस्थिति में नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई किया।

आसियान ज़ोन चैंपियंस का निर्धारण अभी भी बाकी है क्योंकि चार टीमें प्रतिस्पर्धा में बनी हुई हैं। पहले सेमीफाइनल में सेंट्रल कोस्ट मैरिनर्स एफसी (ऑस्ट्रेलिया) का सामना नोम पेन्ह क्राउन एफसी (कंबोडिया) से होगा, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में मैकार्थर एफसी (ऑस्ट्रेलिया) का सामना सबा एफसी (मलेशिया) से होगा।

विजेता 22 फरवरी, 2024 को आसियान जोन फाइनल में भाग लेंगे, जिसके विजेता का दो चरणों वाले इंटर जोन सेमीफाइनल में ओडिशा एफसी से मुकाबला होगा।

एएफसी कप 2023-24 इंटर जोन सेमीफाइनल का पहला चरण 6 या 7 मार्च, 2024 को आसियान जोन चैंपियन द्वारा आयोजित किया जाएगा। ओडिशा एफसी 13 या 14 मार्च को भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में रिटर्न लेग की मेजबानी करेगा।

Next Story