comscore

पत्नी से बोला-कोरोना हो गया है, मैं अब मरने जा रहा….. नालों में लाश तलाशती रही पत्नी संग पुलिस…..अब गर्लफ्रेंड संग इंदौर में अय्याशी करते पकड़ाया

मुंबई 17 सितंबर 2020। मुंबई में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से झूठा बोला का वह कोरोना वायरस पॉजिटिव है। उसने कोविड सेंटर में भर्ती होने और परिवार को संक्रमण से बचाने का बहाना बनाया और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया। परेशान पत्नी का जब पति से संपर्क नहीं हो पाया तो उसने पुलिस में पति के लापता होने की शिकायत की। पुलिस ने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ इंदौर में पकड़ लिया।

जानकारी के मुातबिक तलोजा इलाके में रहने वाला मनीष मिश्रा (28)  इसी साल 27 जुलाई को अपने घर से पत्नी को यह बताकर निकला कि वह काम पर जा रहा है। रात साढ़े आठ बजे के करीब उसने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि उसे कोरोना संक्रमण हो गया है वह एक टेस्टिंग लैब के पास है। उसकी तबीयत बहुत खराब है और सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। पत्नी ढांढस बंधा रही थी लेकिन मनीष फूट फूटकर रो रहा था। वह बार बार बोल रहा था कि अब वह जिंदा नहीं बचेगा, इसलिए वो मरने जा रहा है।

बातचीत के बीच ही उसका मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद पत्नी फोन लगाने की कोशिश करती रही लेकिन उसका फोन बंद ही रहा। परिवार वालों खोजबीन की तो उसकी मोटर साइकल वाशी इलाके में सेक्टर 17 में सड़क किनारे मिली। मनीष का कोई पता नहीं चला तो उसके साले सौरव तिवारी ने वाशी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन, आसपास लगे सीसीटीवी के सहारे जांच आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कोरोना संक्रमण का टेस्ट करने वाले सभी लैब से पॉजिटिव पाए गए लोगों के नाम निकाले गए उसमें भी कहीं मनीष का नाम नहीं था। कहीं उसने आत्महत्या तो नहीं कर ली इस आशंका में समुद्रा और खाड़ियों में भी नाव के सहारे तलाश करने की कोशिश की गई।

इस बीच पुलिस को पता चला कि एक महिला और एक शख्स ने उसी इलाके के आसपास से एक कार किराए पर ली थी जिससे वे मध्य प्रदेश की ओर गए थे। इसके बाद पुलिस कार किराए पर देने वाली कंपनी तक पहुंची और जिस शख्स ने उस कार को किराए पर लिया था उसकी जानकारी हासिल की। इस बीच पुलिस को यह भी पता चला कि मनीष के किसी महिला के साथ अनैतिक संबंध भी थे। इसके बाद पुलिस को जल्द ही उसके और उसके प्रेमिका से जुड़ी काफी जानकारी मिल गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित भवरकुंवा पहुंची जहां आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। उसे वापस नवी मुंबई लाया गया।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!