ईद पर BSNL का स्पेशल प्रीपेड प्लान, इतने रुपये का टॉकटाइम और 30GB डेटा… मिलेगी लंबी वैलिडिटी और भी बहुत कुछ

नईदिल्ली 25 मई 2020. टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में बहुत सारे नए प्लान्स पेश किए हैं। ईद (EID) के इस खास मौके पर सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 786 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश किया है। दिलचस्प बात यह है कि 786 को मुसलमान एक पवित्र संख्या मानते हैं। कंपनी ने एक और प्लान भी पेश किया है, जिसकी कीमत 699 रुपये है। इनके साथ ही कंपनी ने पहले एक एसटीवी 118 और एक कॉम्बो 18 प्रीपेड प्लान पेश किए थे।

बीएसएनएल केरल ने ट्विटर पर नए 786 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की घोषणा की है। यह रिचार्ज प्लान आज (23 मई) से लाइव हो गया है और यह 30 दिन के लिए ही उपलब्ध रहेगा। बीएसएनएल का नया रिचार्ज प्लान केरल, गुजरात, आंध्र प्रदेश समेत कुछ चुनिंदा सर्किल्स में उपलब्ध होगा। BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं और यह प्लान लेना कराना चाहते हैं तो इसे आप BSNL की वेबसाइट, ऐप या किसी दूसरे थर्ड पार्टी रिचार्ज सर्विस के जरिए ले सकते हैं।

बीएसएनएल के 699 रुपये (BSNL Rs 699 prepaid plan) वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसमें 250 मिनट प्रतिदिन का समय रखा गया है। इस प्लान की वैधता 160 दिन है। ग्राहक इस प्लान को कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस करने और रिंगटोन की भी सुविधा मिलेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.