BSNL का खास ऑफर : इस प्लान में बीएसएनएल दे रहा है ज्यादा वैलेडिटी….. 31 मार्च तक आफर का आप भी उठा सकते हैं फायदा… देखिये इस प्लान का डिटेल्स…

इस प्लान की वैलिडिटी में हुआ बड़ा बदलाव, जानें डिटेल्स

नयी दिल्ली 15 फरवरी 2020। देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बढ़ी हुई वैधता मिलेगी। लेकिन यूजर्स इस ऑफर का फायदा सिर्फ 15 फरवरी से लेकर 31 मार्च तक के बीच में ही उठा सकते हैं। हालांकि, इस प्लान में उपभोक्ताओं को पहले की तरह कॉलिंग की सुविधा मिलती रहेगी। कंपनी ने इससे पहले कई सारे खास ऑफर्स बाजार में उतारे थे।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बढ़ी हुई वैधता मिलेगी। यानी बीएसएनएल के अब 999 रुपये वाले प्लान में 270 दिनों की वैलिडिटी ग्राहकों को मिलेगी। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 240 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी। आपको बता दें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के लिए जारी किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में 1,188 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया था और इसकी वैलिडिटी घटा दी थी।

हालांकि, कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट की सीमा तय की गई है। इस प्लान की वैलिडिटी 240 दिनों की है, लेकिन 15 फरवरी से लेकर 31 मार्च तक रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 270 दिनों की वैलिडिटी का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान में 60 दिनों के लिए पर्सनलाइज्ड रिंगबैक टोन (पीआरबीटी) का ऐक्सेस भी मिलता है। हालांकि, इस प्लान में डेटा का कोई लाभ नहीं दिया जाता है। ध्यान रहे कि ये प्रमोशनल ऑफर केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के सब्सक्राइबर्स के लिए ही है। पिछले महीने बीएसएनएल ने 1,188 रुपये वाले मरूथम प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी घटा दी थी। अब इस प्लान में 365 दिनों की जगह 300 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

बीएसएनएल के इस 999 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 250 मिनट मुफ्त वॉइस कॉल मिनट मिलते हैं। इसके अलावा 60 दिनों के लिए मुफ्त रिंगबैक टोन का फायदा भी मिलता है। हालांकि इस प्लान में मुफ्त डेटा का फायदा नहीं मिलता है। जैसा कि हमने ऊपर बताया कि यह प्रोमोशनल ऑफर चेन्नई और तमिलनाडु के ग्राहकों को दिया जा रहा है। अन्य सर्कल में इस प्लान में किसी प्रकार का अतिरिक्त फायदा नहीं मिलेगा।

इससे अलग बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में अपने 1,188 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की वैधता को घटा दिया था। इस प्रीपेड पैक में पहले 365 दिनों की वैधता मिलती थी, जिसे अब 65 दिन कम कर 300 दिन कर दिया है। मारुथम के नाम से आने वाले इस रीचार्ज पैक की कीमत 1,188 रुपये है और इस पैक को पहले 21 जनवरी तक पेश किया गया था। बाद में इस पैक की उपलब्धता को बढ़ा कर 31 मार्च कर दिया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.