पुरानी पेंशन योजना को लेकर राजधानी में हल्ला बोल…..प्रदेश के अलग-अलग कर्मचारी संगठन से जुड़े अधिकारी-कर्मचारी 23 को जुटेंगे रायपुर में…. गर्वमेंट एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन ने भी दिया समर्थन

रायपुर 27 जनवरी 2020। पुरानी पेंशन योजना को बहाली करने को लेकर राजधानी में बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है। 23 फरवरी को NMOPS  के समर्थन में अलग-अलग संगठनों का बड़ा सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में पुरानी पेंशन योजना की मांग करने वाले अलग-अलग संगठन के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

गर्वमेंट एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन छत्तीसगढ़ ने भी इस सम्मेलन और प्रदर्शन के समर्थन का ऐलान करते हुए सभी अधिकारी व कर्मचारी के इस आंदोलन में शामिल होने की अपील की है। गर्वमेंट एम्पलाइज वेलफेयर एसोसिएशन छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार नवरंग ने बताया कि  23 फरवरी को ये आंदोलन राजधानी रायपुर के बूढ़ातालाब में आयोजित किया जायेगा।

राज्यस्तरीय इस सम्मेलन के बाद शासन के नाम ज्ञापन भी सौंपा जायेगा। छत्तीसगढ़ अंशदायी पेंशन कर्मचारी कल्याण संघ के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि

” पुरानी पेंशन की लड़ाई किसी एक की नही, अपितु 2004 के बाद नियुक्त सभी विभागों के कर्मचारियों की मूल मांग है। छत्तीसगढ़ अंशदायी पेंशन कर्मचारी कल्याण संघ उक्त समर्थन का आभार व्यक्त करता है।”

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!