SP भोजराम पटेल बीहड़ों में 170 किलोमीटर का सफर कर पहुंचे इंस्पेक्शन करने… महाराष्ट्र बोर्डर पर BSF कैंप का किया निरीक्षण….पुलिसकर्मियों से मिलकर समस्याओं को जाना

रायपुर 17 जनवरी 2020। कांकेर एसपी भोजराम पटेल आज बीहड़ों का घंटों सफर कर 170 किलोमीटर दूर BSF   कैंप का इंस्पेक्शन करने पहुंचे। भोजराम पटेल ने इस दौरान घोर नक्सल प्रभावित कोरर, पखांजूर और बांदे थाने का भी निरीक्षण किया। वो जंगलों से होते हुए 170 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र बोर्डर स्थित मरबेड़ा के BSF कैंप का भी निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान एसपी ने पुलिसकर्मियों से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याओं को दूर करने की कोशिश भी की। जिला पुलिस बल के कैंप में पदस्थ पुलिसकर्मियों को एसपी भोजराम पटेल ने नसीहत दी कि वो आपरेशन के दौरान पारा मिलिट्री फोर्स व बीएसएफ के साथ कार्डिनेशन बनाकर चले। उन्होंने पुलिसकर्मियों को अनुशासन के साथ-साथ सफाई व रिकार्ड को दुरुस्त रखने की भी सीख दी।

एसपी भोजराम पटेल ने BSF कैंप के इंस्पेक्शन के दौरान मौजूद अधिकारियों से भी बातचीत की। बीएसएफ अधिकारियों ने क्षेत्र में मौजूद नक्सलियों के सक्रिय संगठनों की जानकारी दी, जिसके बाद एसपी ने जिला पुलिस बल के बेहतर समन्वय के साथ जिले को नक्सल मुक्त बनाने की दिशा कदम बढ़ाने को कहा। इस दौरान एडिश्नल एसपी राजेंद्र जायसवाल, एसडीओपी मयंक तिवारी, इंस्पेक्टर नरेश दीवान, सुशील पटेल, विपुल आनंद सहित कई अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Spread the love