Begin typing your search above and press return to search.

ट्रेनिंग शुरू कर सकती है दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम…

ट्रेनिंग शुरू कर सकती है दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम…
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 जून 2020. लॉकडाउन के लेवल तीन में गैर संपर्क वाले पेशेवर खेलों को देश के खेल मंत्रालय से स्वीकृति मिलने पर ट्रेनिंग और मैच दोबारा शुरू करने की इजाजत है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के अनुसार दक्षिण अफ्रीका की खेल संस्थाओं ने सरकार के सामने प्रस्तुति दी है, जिसमें क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) भी शामिल है। इसके ट्रेनिंग दोबारा शुरू करने के लिए अपनी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का जिक्र किया गया है।

खेल को दोबारा शुरू करने की चरणबद्ध प्रक्रिया के तहत सीएसए चाहता है कि सबसे पहले आईसीसी के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए फ्रेंचाइजी क्रिकेटरों की मैदान पर वापसी हो। सीएसए इसके बाद आकलन करेगा कि खिलाड़ियों का शिविर के लिए दूसरे प्रांतों की यात्रा करना और फिर मैचों का आयोजन संभव है या नहीं।

बता दें कि सोमवार को दुनिया भर में संक्रमण के लगातार छठे दिन एक लाख से ज्यादा नए केस सामने आए हैं। इसके बाद कुल मामले बढ़कर अब 63,61,700 से भी ज्यादा हो गए हैं। बीते 24 घंटे में दुनिया भर में संक्रमण से 3000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। इसी के साथ कुल मौतों का आंकड़ा बढ़कर 3,77,000 से भी ज्यादा हो गया है।अमेरिका, ब्राजील, रूस, भारत और पेरू में भी सोमवार को सबसे ज्यादा नए केस सामने आए हैं।

Next Story