Begin typing your search above and press return to search.

सौरव गांगुली की दरियादिली, जरूरतमंदों के लिए दान करेंगे 50 लाख रुपये का चावल…

सौरव गांगुली की दरियादिली, जरूरतमंदों के लिए दान करेंगे 50 लाख रुपये का चावल…
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 मार्च 2020। सौरव गांगुली वंचितों के लिए 50 लाख रुपये के चावल दान करेंगे। बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के बयान में घोषणा की गई है कि गांगुली लाल बाबा चावल के साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों को चावल मुहैया कराएंगे, जिन्हें सुरक्षा कारणों से सरकारी स्कूलों में रखा गया है।

कंपनी के बयान के अनुसार, ”उम्मीद है कि सौरव गांगुली की इस पहल से राज्य के नागरिकों को हमारे राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए इसी तरह के कदम उठाने की प्रेरणा मिलेगी।” वहीं, कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद करने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया राज्य सरकार को 25 लाख रुपये की मदद देंगे।

डालमिया ने कहा कि वह यह रकम पश्चिम बंगाल सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में जमा कराएंगे। अविषेक ने कहा, “यह एक साथ लड़कर खतरनाक वायरस को समाज से बाहर करने की बात है। मैं सीमित संसाधनों में जो कर सकता हूं, उसके तहत इसमें योगदान देने और एकजुटता जाहिर करने की कोशिश कर रहा हूं।” उन्होंने कहा, “हम सभी एक साथ हैं। मुझे विश्वास है कि हम जल्द ही इससे बाहर निकलेंगे।”

उन्होंने कहा, “यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह उन शहरों, गांवों और इलाकों को अलग करे जहां यह वायरस फैल रहा है। मैं निजी तौर पर सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में अपनी तरफ से योगदान देना चाहता हूं।”

Next Story