Begin typing your search above and press return to search.

सौरव गांगुली चाहते हैं कुछ ऐसा करना, कोविड-19 महामारी के बीच हो कुछ ऐसा…

सौरव गांगुली चाहते हैं कुछ ऐसा करना, कोविड-19 महामारी के बीच हो कुछ ऐसा…
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 सितम्बर 2020. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि कोविड-19 महामारी से उपजी परिस्थितियों के बाद भी बोर्ड यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करेगा कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू शृंखला का आयोजन भारत में ही हो.

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में यूएई में इंग्लैड के खिलाफ शृंखला आयोजित करने के विकल्प के बारे में पूछे जाने पर कहा, हमारी प्राथमिकता यही है कि यह (इंग्लैंड के खिलाफ शृंखला) भारत में हो. हम इसे भारतीय मैदानों पर करने की कोशिश करेंगे. यूएई में यह फायदा है कि वहां तीन स्टेडियम हैं (अबू धाबी, शारजाह और दुबई).

बीसीसीआई ने हाल ही में अमीरात क्रिकेट बोर्ड से वहां मैच करने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किये थे. गांगुली ने कहा, मुंबई में भी हमारे पास ऐसी सुविधा है जहां सीसीआई, वानखेड़े और डीवाई पाटिल स्टेडियम है. हमारे पास ईडन गार्डन भी है. हमें एक बायो बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) बनाना होगा.

हम अपनी क्रिकेट भारत में ही खेलना चाहते है. लेकिन हम कोरोना वायरस की स्थिति पर भी निगरानी रखे हुए हैं. उन्होंने कहा, पिछले छह महीने हर काम के लिए मुश्किल रहे हैं. आप चाहते हैं कि आपके यहां क्रिकेट का आयोजन हो. आप चाहते हैं कि जीवन वापस सामान्य हो जाए, इसमें खिलाड़ी भी शामिल हैं.लेकिन आप यह भी चाहते हैं कि कोविड-19 की स्थिति पर करीबी नजर रखी जाएं.

Next Story