Begin typing your search above and press return to search.

टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान… ‘दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है’…

टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान… ‘दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है’…
X
By NPG News

मुंबई 21 सितम्बर 2021. हाल ही में आयकर विभाग ने सोनू सूद के मुंबई स्थित घर और ऑफिस की तलाशी ली थी। आईटी विभाग सोनू के 6 परिसरों पर यह कार्रवाई की थी। जिसके बाद जारी किए गए बयान में कहा गया कि सोनू सूद और उनके सहयोगियों ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी की है। विभाग ने भी यह आरोप लगाया कि जब सोनू सूद और उनसे जुड़े लखनऊ स्थित ग्रुप के परिसरों पर छापा मारा गया तो यह पाया गया कि उन्होंने अपनी बिना हिसाब की आय को कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी असुरक्षित ऋण के रूप में दिखाया है। वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी मिल चुका है.

हाल ही दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है. फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है. उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है. उन्होंने आगे बताया कि, मुझे दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है. लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया. सोनू सूद ने ये भी कहा है, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना. उन्होंने जो भी सवाल उठाए, हमने उनके हर एक का जवाब पूरे पेपर्स के साथ दिया. और ये मेरा फर्ज भी है.

इनके पीछे ‘राजनीतिक उद्देश्‍य’ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचना हूं. और एजुकेशन को लेकर मैं काम कर रहा हूं. मैं खुले विचार वाला हूं. कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा. सोनू ने बताया कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं. और ना ही मैं रुकने नहीं वाला, काम जारी रहेगा. अभी मीलों का सफर तय करना है. और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा.

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

Next Story