सोनू सूद जायेंगे नेहा की शादी में बिहार, बहन का करवाया था ऑपरेशन…….ट्वीट पर भेजा था शादी का कार्ड… जवाब में सोनू ने लिखी ये बात

आरा 18 नवंबर 2020। अभिनेता सोनू सूद फिल्मों के साथ-साथ आम जिंदगी में भी रियल हीरो के तौर पर उभर रहे है. लॉकडाउन में सोनू ने लाखों लोगों की मदद की थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि सोनू सूद ने लोगों की मदद करना अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया है. सोशल मीडिया के जरिए हर रोज बेहिसाब लोग उनसे मदद के लिए संपर्क करते हैं और इनमें से जितनों की हो पाती है सोनू मदद करते भी हैं.

सोनू का एक ट्वीट इन लोगों की जिंदगी को खुशियों से भर देता है. कुछ ऐसी ही खुशी इस बार बिहार के आरा की रहने वाली नेहा सहाय को मिली है. दरअसल नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म एक्टर के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर आने का न्योता दिया था. फिल्म अभिनेता ने भी नेहा के आग्रह को स्वीकार कर उसके शादी में आने की सहमति जताते हुए आने की बात कही है.

नेहा की शादी के कार्ड पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए ट्विटर पर लिखा है, “चलो बिहार की शादी देखते हैं.” नेहा मूल रूप से आरा के नवादा थाना इलाके के करमन टोला मुहल्ले की रहने वाली है. नेहा की शादी 11 दिसबंर को होने वाली है.

 

नेहा ने फिल्म अभिनेता को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा है कि सोनू सूद सर, यह आपके लिए, मैंने बोला था कि भगवान जी के बाद किसी को कार्ड देंगी तो वो आपको, आपकी वजह से मेरी बहन अब तक ठीक है और पूरा परिवार भी. छात्रा के इस ट्वीट से भावुक होकर फिल्म अभिनेता ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने शादी में आने की बात कही है.

 

मालूम हो कि कोरोना महामारी के दौरान नेहा की बीमार बहन का सोनू ने ऑपरेशन कराया था. आरा नवादा थाना के करमन टोला मुहल्ले की नेहा ने एक सितंबर 2020 को सोनू सूद ट्विटर पर टैग कर लिखा था कि उसकी बहन दिव्या सहाय उर्फ चुलबुल की तबीयत बहुत खराब है और उसे एक ऑपरेशन की सख्त जरूरत है.

 

उस समय छात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. उसने सोनू सूद से आग्रह किया था कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए.

 

इसके बाद सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए पांच सितम्बर को लिखा था कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करा दिया गया है. आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का सफल सर्जरी हुई थी. सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ है.

 

आरा शहर के करमन टोला निवासी उमाशंकर सहाय उर्फ छोटन जी बक्सर के एक कॉलेज में क्लर्क हैं. श्री सहायक को एक पुत्र अभिषेक व दो पुत्री नेहा व दिव्या है. बहनों में नेहा बड़ी है. वह भोजपुर के ही सकड्डी स्थित मध्य विद्यालय में टीचर हैं.

 

नेहा की शादी चंडीगढ़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ के पद पर कार्यरत वैभव से तय हुई है. 11 दिसंबर को विवाह की तिथि तय है. वैसे वैभव का भी परिवार मूल रूप से आरा के चिक टोली रोड स्थित लाला गली का मूल निवासी है. वर्तमान में परिवार चंडीगढ़ में रहता है.

Spread the love