Begin typing your search above and press return to search.

लाखों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद को भी कोरोना, जानकारी देते हुए बोले- कोरोना पॉजिटिव और मूड सुपर पॉजिटिव….

लाखों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद को भी कोरोना, जानकारी देते हुए बोले- कोरोना पॉजिटिव और मूड सुपर पॉजिटिव….
X
By NPG News

मुंबई 17 अप्रैल 2021। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लोग तेजी से इससे प्रभावित हो रहे हैं। पिछले साल कोरोना वायरस की पहली लहर के समय लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद सुर्खियों में आए ऐक्टर सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोनू ने शनिवार 17 अप्रैल की दोपहर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए कुछ मरीजों को मदद उपलब्ध न करा पाने पर लाचारी जाहिर की है।

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।

सोनू सूद आगे लिखते हैं कि, ‘जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।’

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।’

‘बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था। इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं इस दौरान अपने एक्सपीरियंस पर उन्होंने एक किताब भी लिख दी है।

Next Story