Begin typing your search above and press return to search.

सोनू सूद असहाय लोगों के लिए बने मसीहा, किसी को लगवा रहे नई टांग तो किसी को दिला रहे भैंस

सोनू सूद असहाय लोगों के लिए बने मसीहा, किसी को लगवा रहे नई टांग तो किसी को दिला रहे भैंस
X
By NPG News

मुंबई 21 अगस्त 2020. लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) मजदूरों और असहाय लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये और उन्होंने कई राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक लौटने में मदद की. अब उन्होंने एक परिवार की मदद करते हुए उन्हें भैंस दिया है.

दरअसल, बिहार की बाढ़ से क्षतिग्रस्त हुए एक परिवार की मदद करने के लिए सोनू सूद आगे आए है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. चंपारण के भोला नाम के एक शख्स ने बाढ़ में अपने बेटे को खो दिया और 2 भैंस जो उनकी कमाई का एकमात्र जरिया था. जिसके बाद सोनू सूद ने उन्हें भैंस दिया ताकि वो जीवनयापन कर सकें.

वहीं, दीपेश गोस्वामी नाम के शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई. उसने ट्वीट कर लिखा, कुछ महीने पहले एक एक्सिडेंट में मेरा पैर कट गया था. लगा नहीं कभी चल पाऊंगा. लेकिन आपको लोगों की मदद करते देख पता नहीं क्यों लग रहा है कि मैं वापस चल पाऊंगा. अगर हो सके तो मुझे नयीं टांग लगवानी है. बहुत आभारी रहूगा सर. आप इस देश के एक मात्र मसीहा हो. इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नयीं टांग से होगी. चल भाई नयी टांग लगवाते हैं आपकी.

Next Story