fbpx

सोनू सूद ने जन्‍मदिन पर मजदूरों को दिया तोहफा, इतने लाख लोगों को नौकरी देने का किया एलान …. जानिए

मुंबई 30 जुलाई 2020. सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आपने जन्मदिन के मौके पर भी सोनू सूद ने प्रवासी भाइयों को ही तोहफा दिया है. प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन चुके सोनू सूद ने उनके लिए रोजगार का भी प्रबंध कर दिया है. उन्‍होंने बिहार और असम के मजदूरों के लिए रोजगार देने का एलान किया है. उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीन लाख प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने का एलान किया है. वहीं अपने इस इस मुहिम को इन दिनों बाढ़ का सामना कर रहे राज्य बिहार और असम से शुरू करेंगे. बता दें कि पिछले दिनों ही सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को रोजगार दिलाने के लिए एप लॉन्‍च किया था.

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाईयों के लिए http://PravasiRojgar.com का तीन लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. यह सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं.’ सोनू सूद ने #AbIndiaBanegaKamyaab के जरिए उन सभी कंपनियों का भी जिक्र किया है जिसके जरिए वह लोगों को रोजगार देंगे.

सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ कोरोना काल में गरीबों की सेवा करने वाले और सभी को अपने-अपने घर पहुंचाने में मदद करने वाले बॉलीवुड के अभिनेता #Sonusood जी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं. ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ आप स्वस्थ एवं दीर्घायु हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप ने देश कि विपदाओं की परिस्थिति में अपने सहयोग से लोगो को आपने हर संभव मदद की, ईश्वर आपको सहयोग करते रहने की शक्ति एवं सामर्थ्य दे.’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.