सोनू सूद नीट और जेईई परीक्षा को टालने के समर्थन में आए, सरकार से की मांग

मुंबई 25 अगस्त 2020. नीट और जेईई परीक्षा को स्थगित करने की मांग करने वालों छात्रों को अभिनेता सोनू सूद का समर्थन मिल गया है। सोनू सूद ने भी छात्रों की परेशानी को देखते हुए परीक्षा स्थगित करने की अपील की है।

सोनू सूद बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो लगातार छात्रों, प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं। दिग्गज अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर छात्रों की इस अपील का समर्थन करते हुए कहा है कि पूरे देश में कोरोना महामारी के माहौल को देखते हुए फिलहाल नीट और जेईई परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरा भारत सरकार से अनुरोध है कि देश में कोविड-19 के माहौल को देखते हुए नीट और जेईई परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए। हमें काफी सावधानी बरतनी चाहिए और छात्रों की जिंदगी के साथ कोई जोखिम नहीं उठाना चाहिए।’ अपने इस ट्वीट में सोनू सूद ने प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय को टैग किया हुआ है।

सोनू सूद का छात्रों के समर्थन में किया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट कोविड-19 महामारी के चलते जेईई और नीट की परीक्षाएं स्थगित करने से इनकार कर चुका है। अदालत ने 17 अगस्त को जेईई (मेन) और नीट-यूजी की परीक्षाएं स्थगित करने के लिए दायर याचिका खारिज करते हुए कहा था कि छात्रों का कीमती वर्ष बर्बाद नहीं किया जा सकता है। इन परीक्षाओं के आयोजन को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है।

Spread the love