Begin typing your search above and press return to search.

इस बच्ची के लिए मसीहा बने सोनू सूद, ऑपरेशन के लिए तत्काल की मदद…

इस बच्ची के लिए मसीहा बने सोनू सूद, ऑपरेशन के लिए तत्काल की मदद…
X
By NPG News

मुंबई 24 अक्टूबर 2020. एक बार फिर से सोनू सूद एक छोटी बच्ची की सहायता करने को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते हैं। ट्विटर यूजर्स अभिनेता को टैग कर अपनी परेशानी बताते हैं और सोनू सूद तुरंत ही उनका निराकरण कर देते हैं। ऐसे में हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट किया और एक बच्ची की मदद की गुहार लगाई। अब सोनू सूद ने भी उनको मदद का भरोसा दिलाया है।

दरअसल सोनू सूद को टैग करते हुए शख्स ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद सर एक 10 साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां-बाप के साथ रहती हैं, उस बच्ची के पीछे रीढ़ की हड्डी में क्रेक आ गया है और पस जम गया है। डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने को कहा है। कृपया उस बच्ची की मदद कीजिए।’ सोनू सूद ने हमेशा की तरह इस ट्वीट का भी जवाब दिया और लिखा, ‘चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं। तैयारी कीजिए। 28 तारीख को होगी सर्जरी।’

अब सोनू सूद की इस पहल की खूब तारीफ हो रही है। उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले भी सोनू ने कई लोगों की मदद की जिसकी वजह से वो पूरे लॉकडाउन के समय में एक हीरे की तरह उभरकर सामने आए हैं।

Next Story