Begin typing your search above and press return to search.

सोनाक्षी ने जाहिर की इच्छा, लॉकडाउन खत्म होने के बाद दोस्त संग करना चाहती है…..

सोनाक्षी ने जाहिर की इच्छा, लॉकडाउन खत्म होने के बाद दोस्त संग करना चाहती है…..
X
By NPG News

मुंबई 4 जून 2020। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलने और पार्टी करने को लेकर इंतजार में हैं। अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट-लॉकडाउन विशलिस्ट का खुलासा किया है।

एक बार लॉकडाउन के हटने के बाद वह कौन सा काम है, जो वह करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, “मैं बस अपने सभी दोस्तों के साथ पार्टी करना और काम पर वापस जाना चाहती हूं ! लेकिन वह भी केवल सुरक्षित रहने पर।”

अभिनेत्री ने कहा था कि भले ही वह अपने दोस्तों और काम को याद कर रही हैं, लेकिन अगर घर पर रहने से वायरस के प्रसार को रोका जा सकता है, तो लॉकडाउन में उन्हें ऐसा करने में कोई आपत्ति नहीं है।

सोनाक्षी कैसे लॉकडाउन से मुकाबला कर रही हैं, इस पर उन्होंने कहा, “मैं अपने दोस्तों को याद करती हूं, लेकिन यदि आप चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखते हैं, तो वास्तव में यह एक मुद्दा भी नहीं है। मुझे लॉकडाउन से कोई दिक्कत नहीं अगर इससे हम वायरस के प्रसार को रोक सकते हैं। इसने सभी को एहसास दिलाया कि चीजों को हलके में नहीं लेना चाहिए।”

लॉकडाउन के दौरान सबसे चुनौती पूर्ण काम के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, “कुछ भी नहीं। मैं अपने प्रियजनों के साथ घर पर रह रही हूं और मैं इसके लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

Next Story