Begin typing your search above and press return to search.

कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, अपहरणकर्ताओं के लिए करता था ये काम….

कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, अपहरणकर्ताओं के लिए करता था ये काम….
X
By NPG News

रायपुर 20 अप्रैल 2020. चर्चित कारोबारी प्रवीण सोमानी अपहरणकांड के छटवें आरोपी को भी राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी का नाम डॉ आफताब अहमद है. दरअसल राजधानी पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रवीण सोमानी अपहरणकांड का छटवां आरोपी यूपी के अंबेडकर नगर में छुपा हुआ है. जिसके आधार पर रायपुर से छह टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए यूपी पहुंची.

अंबेडकर नगर पुलिस की मदद से आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर उसे रायपुर लाया गया. आज इस पूरे मामले का खुलासा किया गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अपहरणकर्ताओं ने प्रवीण सोमानी का अपहरण कर अपने अस्पताल में रखा था. वो रोज सोमानी रेगुलर चेकअप करता था और बेहोशी की दवाएं भी देता था.आरोपी को पकड़ने में एडिशनल एसपी क्राइम पंकज चंद्रा , ग्रामीण एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल और सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है.

आपको बता दें इसी साल 8 जनवरी को उद्योगपति प्रवीण सोमानी का सिलतरा में उसका अपहरण हो गया था. पुलिस ने यूपी से सोमानी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा कर वापस लाया था. इस मामले में पहले ही पांच आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

Next Story