बहन को छेड़ा तो भाई ने दोस्त को उतारा मौत के घाट …. राजधानी में चाकूबाजी की घटना से सनसनी… फिल्मी अंदाज में हुई वारदात ने सभी को किया हैरान, एक गिरफ्तार

“फिल्मों में होता है ऐसा…कि बहन के साथ छेड़खानी की तो भाई हत्या कर कातिल बन गया”..लेकिन राजधानी में ये फिल्मी अंदाज हकीकत में दिखा। बहन से छेड़खानी करने पर भाई ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया”

 

रायपुर 18 जनवरी 2019। मामला टिकरापारा इलाके का है, जहां एक नाबालिग ने अपने दोस्त को चाकू से गोद दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी, वहीं वारदात के बाद नाराज परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया। विवाद की शुरुआत दो दिन से हुई थी, जब आरोपी के दोस्त ने उसकी बहन के साथ छेड़खानी कर दी। इधर जब नाबालिग को इस बारे में जानकारी हुई तो दोस्त के साथ उसका जमकर विवाद हो गया।

ये पूरी घटना टिकरापारा के संतोषी नगर, तरूण बाजार की है। विवाद के बाद दोनों वहां से चले गये और फिर आज दोनों में एक बार फिर से आमना-सामना हुआ, जिसके बाद आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से दोस्त पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद नाबालिग को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की खबर के बाद गुस्साये परिजनों ने थाने का घेराव किया।

परिजनों ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की। जिसके पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल ने गुस्साये लोगों को समझाईस देकर शांत कराया। फिलहाल गुस्साये परिजन थाने से चले गये है। आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Spread the love