भाभी का था देवर के साथ अवैध संबंध, बीबी की आशिकी की पति को हुई भनक तो उतार दिया मौत के घाट….तीन गिरफ्तार

धमतरी 23 मार्च 2020. जिले से एक सनसनी खबर सामने आई है. देवर से अवैध संबंध के चलते अपने  भाई के साथ मिलकर पति की ह्त्या कर दी है और उसके शव को घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया था. हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़ धमतरी के ग्राम मंडेली निवासी रूप सिंह कमार की लाश आज उसके घर के पास मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची मगरलोड थाना पुलिस को जांच में पता चला की युवक की ह्त्या की गई है. पुलिस ने सन्देह के आधार पर मृतक की पत्नी दशरी बाई, भाई रुपेश और साले श्रवण कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ में तो पता चला कि तीनों ने  ही मिलकर युवक की ह्त्या की थी.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक रूप सिंह का कुछ समय पहले ही अपने साले श्रवण कुमार के साथ झगड़ा हुआ था. इस आरोप में आरोपी रूप सिंह को जेल भी जाना पड़ा था. मृतक जब जेल में था उस दौरान उसकी पत्नी का मृतक के भाई संग प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और दोनों के बीच में अवैध संबंध भी बना. इस बात की जब मृतक रूप सिंह को जानकारी हुई तो तीनों में  विवाद होने लगा.

आरोपी की पत्नी और प्रेमी देवर दोनों एक दूसरे के साथ जीवन बिताना चाहते थे, मगर रूप सिंह के रहते ये संभव नहीं था. इस बात से परेशान आरोपी की पत्नी ने अपने प्रेमी देवर और दूर के रिश्तेदार भाई की मदद से रूप सिंग की हत्या कर दी और फिर घर से कुछ दूरी में उसका शव  फेंक दिया था.

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!