Begin typing your search above and press return to search.

जोगी कांग्रेस में सर फुटौव्वल जारी : देवव्रत-प्रमोद ने किया नयी पार्टी बनाने का ऐलान….जवाब में अमित जोगी ने कहा …”मुंगेरीलाल के सपने देखने से कौन रोक सकता है”

जोगी कांग्रेस में सर फुटौव्वल जारी : देवव्रत-प्रमोद ने किया नयी पार्टी बनाने का ऐलान….जवाब में अमित जोगी ने कहा …”मुंगेरीलाल के सपने देखने से कौन रोक सकता है”
X
By NPG News

रायपुर 13 जुलाई 2021। जोगी कांग्रेस का अंदरूनी कलह खत्म होता नहीं दिख रहा है। बागी तेवर अपनाये दो विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने आज एक नया पासा फेंक राजनीति सुर्खियां बटोरी है। बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने ऐलान किया है कि वो खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह के साथ मिलकर नयी पार्टी बनाने जा रहे हैं। इससे पहले तक तो यही कयास लग रहे थे कि कांग्रेस छोड़ जोगी कांग्रेस में शामिल हुए दोनों विधायक जल्द ही घर वापसी कर सकते हैं, लेकिन आज प्रमोद शर्मा ने नया ही दांव चल दिया।

इधर प्रमोद शर्मा के बयान पर जोगी कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है। अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा है कि …

“पृथक दल बनाने के लिए दो से तीन होना या @jantacongressj इस्तीफ़ा देना पड़ेगा। मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता।हम न A टीम है न B टीम हैं।केवल C मतलब छत्तीसगढ़ियों की टीम बनने का जोगी जी का अधूरा सपना पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं”

इससे पहले प्रमोद शर्मा ने मीडिया में बयान दिया था कि जोगी कांग्रेस में अब देवव्रत सिंह और उनका रहना संभव नहीं है..उन्होंने कहा कि

“मरवाही चुनाव में जिस तरह से पैसे लेकर अमित जोगी ने बीजेपी का समर्थन किया, उसके बाद से ही हमारे रास्ते अलग हो गये थे, अजीत जोगी जब तक जीवित थे सभी को साथ लेकर चलते थे, लेकिन अब जोगी कांग्रेस का पूरी तरह से खात्मा हो गया है, मैंने और देवव्रत सिंह ने मिलकर नयी पार्टी बनाने का फैसला लिया है, इस पार्टी में बीजेपी और कांग्रेस दोनों से परहेज नहीं होगा, जो चाहें वोे आ सकते हैं, हमलोगों ने अभी कांग्रेस में जाने का कोई फैसला नहीं किया है”

वहीं देवव्रत सिंह ने भी नयी पार्टी बनाने का ऐलान करते हुए कहा था कि जोगी कांग्रेस बीजेपी की बी टीम बन गयी है, ऐसे में जोगी कांग्रेस में रहना संभव नहीं है। अब वो नयी पार्टी बनायेंगे। इससे पहले मरवाही उपचुनाव के वक्त भी देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने अमित जोगी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाये थे।

Next Story