सिंहदेव का ट्वीट- “सभी बेरोज़गार,शिक्षाकर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों और अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूँ.. वायदे पर अटल हैं..सरकार प्रयास कर रही है”

रायपुर,30 जून 2020। जन घोषणा पत्र के संयोजक और प्रदेश के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव के एक ट्विट ने ध्यान खींच लिया है। जन घोषणा पत्र के एक वायदे को लेकर अब तक क्रियान्वयन ना होने की स्थिति पर सिंहदेव ने दुख के साथ जिस शब्द का इस्तेमाल किया है वह चौंका रहा है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने अपने ट्वीट में शर्मिंदा होने की बात लिखी है।
जन घोषणा पत्र के संयोजक और स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने ट्वीट में लिखा है –
“सभी बेरोज़गार,शिक्षा कर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों एवं अन्य युवाओं की पीड़ा से मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूँ। जन घोषणा पत्र के माध्यम से जो वायदा आपको किया था, मैं उस पर अटल हूं।यही विश्वास दिला रहा हूँ कि सरकार प्रयास कर रही है। हम आपके साथ हैं और साथ रहेंगे।”
दरअसल स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के ट्वीटर एकाउंट और उनके मेल पर शिक्षाकर्मियों विद्या मितान और बेरोज़गार युवाओं के ट्वीट और मेल आ रहे थे, जिसमें लोग समस्याओं के साथ जन घोषणा पत्र के वायदे का जिक्र कर रहे थे। इन वायदों को लेकर चर्चाओं का दौर सरकार में जारी है, लेकिन ज़मीनी रुप में अब तक कुछ साकार नहीं हो पाया है।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने NPG से कहा
“मुझ तक लगातार ट्वीट और मेल के ज़रिए समस्याएँ बताई जा रही थी, जन घोषणा पत्र में हमने वायदा किया था, ज़ाहिर है मेरी जवाबदेही थी कि मैं उत्तर देता, ताकि यह ना लगे कि, जो समस्याएँ बता रहे हैं उनके साथ हम नहीं है।जो वायदा जनघोषणा पत्र में किया गया था मैं उसे पूरा करने के लिए अटल हूँ..”
मंत्री सिंहदेव ने आगे कहा –
“इन वायदों को पूरा करने के लिए लगातार चर्चा हो रही है..और सरकार के प्रयास चल रहे हैं.. मेरा आग्रह है भरोसा रखें”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.