Begin typing your search above and press return to search.

NPG से बोले सिंहदेव – “प्रदेश में कम्यूनिटी स्प्रेड नहीं ..स्वास्थ्य विभाग नागरिकों की अनवरत सेवा में.. सतर्क रहिए क्योंकि यही बचाव है”

NPG से बोले सिंहदेव – “प्रदेश में कम्यूनिटी स्प्रेड नहीं ..स्वास्थ्य विभाग नागरिकों की अनवरत सेवा में.. सतर्क रहिए क्योंकि यही बचाव है”
X
By NPG News

रायपुर,10 जुलाई 2020। “स्वास्थ्य विभाग चौबीसो घंटे अहर्निश सेवा में तत्पर है उपलब्ध है, कोविड से सतर्कता ही बचाव है, इसलिए सतर्क रहें लेकिन ऐसा भी नहीं है कि चिंतित हो जाएँ”
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने NPG से उक्ताशय की बातें कहीं हैं।स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के हवाले से यह खबर वायरल हुई थी कि, उन्होने प्रदेश में कोविड के कम्यूनिटी ट्रांसफर का ख़तरा बढ़ गया है। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने ऐसी खबरों को कपोल कल्पित बताते हुए इसे ख़ारिज किया है।
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा
“कोविड का समय सियासत या कि अफ़वाह फैलाने का नहीं है, सबको अपनी जवाबदेही समझनी होगी.. मैं चकित हूँ कि आख़िर जो मैं कहता नहीं उसे खबर का रुप कैसे दे दिया जाता है”

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने दोहराया है –
“कोविड 19 के इस दौर में यह स्थापित है कि, अचूक दवा की तलाश जारी है, फ़िलहाल बचाव ही एकमात्र कारगर उपाय है। प्रदेश में ऐसी कोई स्थिति नहीं है कि नागरिक चिंतित हो जाएँ.. स्वास्थ्य विभाग उनकी सेवा में सदैव तत्पर है.. और हम रात दिन जूटे हुए हैं..प्रदेश में कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति नहीं है.. पर सतर्क सभी को रहना है”

Next Story